यूपी के इस गांव में विचित्र बीमारी से कई लोगों की मौत, घर छोड़कर फरार हुए लोग - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 August 2020

यूपी के इस गांव में विचित्र बीमारी से कई लोगों की मौत, घर छोड़कर फरार हुए लोग

कोरोना संकट के बीच उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद के बिंदकी तहसील क्षेत्र में विचित्र बीमारी से करीब आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई है। मौत की खबर के बाद जिला प्रशासन हरकत में आ गया है। एसडीएम बिंदकी के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की एक टीम गांव पहुंचकर बीमार पड़े लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया। इसी के साथ ही सभी लोगों की कोरोना की भी जांच कराई गई। जानकारी के मुताबिक बिंदकी तहसील के जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र के नोनारा और टकोला ग्रामसभा में बीते कुछ दिनों से एक विचित्र बीमारी ने अपना पैर पसार लिया है। इस बीमारी से अब तक बच्चों समेत आधा दर्जन लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं कानपुर के अस्पतालों में कुछ लोगों का इलाज चल रहा है।
जानकारी के मुताबिक सूचना पर गांव पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बीमार पड़े लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण के साथ-साथ सभी के कोरोना की जांच भी कराई। वहीं डर से कुछ ग्रामीण घरों में ताला लगाकर गांव से भाग गए हैं। ग्रामीणों ने स्वास्थ्य विभाग की टीम पर खानापूर्ति करने का आरोप लगाते हुए बताया कि विचित्र बीमारी के चलते गांव के काफी लोग बीमार पड़े हुए हैं।
इस मामले में एसडीएम बिंदकी आशीष यादव ने बताया की गांव में फैली बीमारी की सूचना पर स्वास्थ्य विभाग की टीम प्रभावित गांव में पहुंच गई है, बीमार पड़े सभी लोगों की जांच कराई जा रही है। इसके साथ ही इस बीमारी से जिन लोगों की मौत हुई है उनके बारे में जानकारी हासिल की जा रही है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment