शादी को लेकर नहीं हुई बात, तो क्या बगैर शादी सुशांत से सुशी चाहती थीं रिया!

sushnat and riaअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लगातार सुर्ख़ियों ने रह रही रिया अब अपनी सफाई के ली न सिर्फ सोशल मीडिया का सहारा ले रही हैं बल्कि उन्होंने एक चैनल को भी इंटरव्यू दिया और अपनी बेगुनाही की बात की। इंटरव्यू में उन्होंने अपने ऊपर लगे अभी आरोपों ने गलत बताया।बताया कि वह सुशांत से एक छोटा सुशी चाहती थीं। रिया ने कहा वह और सुशांत एक कपल के तौर पर ऐसे ही बात किया करते थे। आपको बता दें कि हर कोई सुशांत की मौत का जिम्मेदार रिया को मान रहा है। ऐसे में रिया अपनी बेगुनाही साबित करने केलिए हर उस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर रही हैं,जहां से वह अपनी बात रख सकें। हाल ही में रिया ने एक चैनल को दिये इंटरव्यू में खुल कर अपनी बात रखी और खुद को बेगुनाह बताया।

रिया ने कहा कि- “हमने कभी शादी को लेकर फॉर्मल बात नहीं की थी, लेकिन मैं सुशांत से हमेशा कहती थी कि मुझे एक छोटा सा सुशी चाहिए। कोई ऐसा जो उसके जैसा ही दिखता हो। रिया ने कहा कि हम एक कपल के तौर पर आपसे में ऐसे ही बात किया करते थे।”

rea and sushant

रिया ने इंटरव्यू ने कहा कि, “सुशांत काफी ईमानदार थे, उनसे मिलने के बाद ही मैंने खुद को जाना और उनकी यही बातें मुझे बहुत अच्छी लगती थी।” सुशांत के सुसाइड बाद से ऐसी खबरें आईं थी कि वह और रिया रिलेशनशिप में थे और बहुत जल्द शादी करने वाले थे। शादी के बाद वह दोनों कही और ररहना चाह रहे थे,जिसके लिए वह दोनों अपार्टमेंट की भी तलाश कर रहे थे जहां दोनों शादी के बात रह सकें।

सुशांत ने जबरदस्ती घर भेजा

रिया ने बताया कि, “मई में सुशांत कुर्ग शिफ्ट में शिफ्ट होना चाह रहे थे क्योकि वह शांति चाहते थे, लेकिन फिर नहीं शिफ्ट हुए।रिया ने कहा तीन जून को मैंने नोटिस किया कि सुशांत को कुछ दिक्कत है तो मैंने एक डॉक्टर से संपर्क किया था और मैंने डॉक्टर से कहा कि मुझे लग रहा है सुशांत डिप्रेशन में जा रहा है।

sushnat and riaइसके बाद सुशांत और डॉक्टर की बात हुई, तब डॉक्टर ने सुशांत को कुछ दवाइयां दी। सुशांत मुझे एक जून से घर जाने को कह रहे थे। मुझे भी एंगाजयटी अटैक आते है।”

मैच नहीं कर रहे बयान 

रिया ने बताया कि “मेरी हालत देखकर सुशांत को ठीक नहीं लग रहा था ऐसे में आठ जून को मेरी डॉक्टर के साथ थैरेपी सैशन बुक थी। सुशांत बार-बार यही कहते थे कि तुम घर जाओ तो मैंने सुशांत से कहा कि जब तक गुरुग्राम वाली तुम्हारी बहन नहीं आ जाती मैं नहीं जाऊंगी, लेकिन सुशांत नहीं माने और मुझे घर भेज दिया। हालंकि रिया जो भी बयान दे रही हैं वह और उनके व्हाट्सएप चैट जो बातें हुई वह बिल्कुल अलग है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments