विधायक अदिति सिंह पर उनकी ही दादी ने लगाया यह बड़ा आरोप, जानें क्या है मामला - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 August 2020

विधायक अदिति सिंह पर उनकी ही दादी ने लगाया यह बड़ा आरोप, जानें क्या है मामला


उत्तर प्रदेश के रायबरेली जनपद की सदर सीट से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह इस समय चर्चा में छाई हुई है। दरसअल विधायक अदिति सिंह के खिलाफ उनकी दादी ने सम्‍पत्ति विवाद को लेकर उन उत्पीडन का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। वहीं मामले को संज्ञान में लेते हुए रायबरेली के एसपी स्वप्निल ममगेन ने अपर पुलिस अधीक्षक नित्‍यानंद राय को इस पूरे मामले की जांच सौंपी है। आपको बता दें कि अदिति सिंह के खिलाफ यह शिकायत रायबरेली कोतवाली में बीते 10 अगस्‍त को दर्ज कराया गया था। दर्ज शिकायत में सम्‍पत्ति को लेकर उत्‍पीड़न करने का आरोप लगाया गया है। मामले में रायबरेली के एसपी ने कहा कि मामले की जांच चल रही है लेकिन अभी तक न तो शिकायतकर्ता और न ही परिवार का काई अन्‍य सदस्य अपना बनाया दर्ज कराने के लिए सामने आया है। इसी वजह से इस मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

आपको बता दें कि पुलिस से की गई शिकायत में अदिति सिंह की दादी 85 वर्षीय कमला सिंह ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे अखिलेश सिंह की मौत के बाद अदिति सिंह और कुछ अन्‍य रिश्‍तेदारों ने 30 दिसम्बर 2019 को सुबह मेरे कमरे में आकर मुझे धमकाया और कहा कि जमीन उनके नाम कर दें। नहीं तो वे इसका अंजाम भुगतने को तैयार रहे।  इस मामले को लेकर कांग्रेस विधायक से उनका पक्ष जानने के लिए कई बार फोन पर कोशिश की गई लेकिन अदिति सिंह कोई कॉल अटेंड नहीं की।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वह इस पारिवारिक मामले को लेकर किसी से कोई बात नहीं करना चाहती हैं। इसी वजह से वह मीडिया से बात करने से बच रही हैं। उधर, प्रदेश कांग्रेस ने अदिति सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस ने कहा है कि भाजपा की ओर गईं अदिति सिंह में कुछ संस्कार तो भाजपा वाले आएंगे ही। बड़े बुजुर्गों का सम्मान भाजपा में नहीं सिखाया जाता है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment