सास की सेक्सी आवाज का दिवाना था दामाद इसलिए बनाएं शारीरिक संबंध और फिर एक दिन.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, August 8, 2020

सास की सेक्सी आवाज का दिवाना था दामाद इसलिए बनाएं शारीरिक संबंध और फिर एक दिन..

 

हाल ही में अपराध की एक खबर ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. खबरों के अनुसार इस मामले में एक सास का अपने ही दामाद से प्यार हो गया और दोनों साथ में संबंध बनाने लगे. आप सभी को बता दें कि यह मामला अमेरिका के फ्लोरिडा का है जहाँ कैथलीन डेविस नाम की एक महिला ने अपनी ही बेटी के पति से नाजायज रिश्ते बनाए और उसके बाद जो किया वह शर्मनाक रहा. बताया जा रहा है यह मामला तब सामने आया जब कैथलीन के दामाद माइकल ने खुद इस बात का खुलासा किया और अपनी पत्नी को उसकी मां की सारी सच्चाई बता दी. खबरों के अनुसार सब कुछ जानने के बाद पत्नी ने अपनी माँ से रिश्ता तोड़ लिया और अपने अलग घर में रहने लगी.

वहीं माइकल के इन बातों को पत्नी से साझा करने पर सास कैथलीन डेविस ने उसको मर्सडीज कार से रौंदने की कोशिश की लेकिन माइकल की जान बच गई और उसने उसके बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई. बताया जा रहा है कि जब बेटी के सामने मां कैथलीन का असली चेहरा उजागर हुआ तो कैथलीन ने दामाद माइकल की हत्या की कोशिश की और उसका पीछा करना शुरू कर दिया लेकिन वह कभी सफल नहीं हो पाई और इस समय वह हिरसात में है.

वहीं इस मामले में दामाद ने बताया कि सास रोज रात को उसके कमरे में जाती थी और उसके साथ जबरन संबंध बनाती थी और वह भी थोड़ा बहक गया था इस वजह से संबंध बनाने के लिए सास के कमरे में जाता था और उसे अपनी सास की उत्तेजक आवाज पसंद भी आती थी. वहीं जब उसे लगा कि यह सब गलत है तो उसने अपनी पत्नी को सब बता दिया. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment