सुशांत सिंह के परिवार ने कंगना पर साधा निशाना, लगाया ये गंभीर आरोप - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

22 August 2020

सुशांत सिंह के परिवार ने कंगना पर साधा निशाना, लगाया ये गंभीर आरोप

Sushant's family on Kangana

बॉलीवुड की क्वीन (Bollywood Queen) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काफी बेबाक हैं। वह अपनी बेबाक अंदाज को लेकर ही अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में, वह सुशांत सिंह मामले को लेकर चर्चा में बनी  हुई हैं। कंगना ने सुशांत सिंह सुसाइड केस को लेकर नेपोटिज्म (Nepotism) का मुद्दा उठाकर बॉलीवुड सेलेब्स को बहुत ट्रोल किया था। आमिर खान, अमिताभ बच्चन से लेकर कई बड़े सितारों की चुप्पी पर सवाल उठाए थे। कंगना के सुशांत मामले में सक्रियता पर पहली बार सुशांत सिंह के परिवार की तरफ से बयान सामने आया है। दिवंगत सुशांत सिंह के पारिवारिक वकील विकास सिंह ने कंगना के इस सक्रियता को अपना एजेंडा बताया है।

कंगना का अपना एजेंडा: वकील
वकील विकास सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा, ‘कंगना महज अपने एजेंडे को आगे बढ़ाने की कोशिश में लगी हैं और वे लोगों लगातार घेरे में ले रही हैं जिनके साथ वे अपना स्कोर सेटल करना चाहती हैं। ऐसा लगता है जैसे वह अपने खुद की ही ट्रिप पर हैं।’ साथ ही विकास सिंह ने कहा कि सुशांत के परिवार द्वारा दायर FIR और कंगना के दावें एक दम अलग हैं, दोनों का एक-दूसरे से कोई लेना देना नहीं है।

सुशांत केस-नेपोटिज्म मुद्दा अलग
हालांकि, कंगना पर निशाना साधते हुए ये भी माना कि उन्होंने नेपोटिज्म जैसे कुछ गंभीर मुद्दे उठाए हैं लेकिन सुशांत केस का नेपोटिज्म से कोई ताल्लुक नहीं है। बावजूद इसके कि उन्हें भी इस मुद्दे से रूबरू हुए होंगे और उन्हें भी ये सब झेलना पड़ा होगा लेकिन इस मामले में सवाल ये है कि सुशांत के निधन के पीछे रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के अलावा साजिश में कौन-कौन शामिल था।

AIIMS में जांच होगी सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच की जिम्मेदारी अब केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को सौंप दी गई है। सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने माना कि सुशांत केस में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने सिर्फ पूछताछ की है, कोई जांच नहीं। इसलिए इस केस को सीबीआई को सौंपने का फैसला किया। फिलहाल, सीबीआई की स्पेशल टीम मुंबई पहुंच गई हैं और इसकी जांच में जुट गई है। सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को भी AIIMS भेज दिया गया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment