जन्मदिन स्पेशल: दीपक तिजोरी को पत्नी शिवानी ने इस वजह से कर दिया था बेघर, फिर हुआ ये बड़ा खुलासा


90 के दशक में बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म आशिकी, सड़क और जो जीता वही सिकंदर में अभिनय कर चुके अभिनेता दीपक तिजोरी आज 59 साल के हो चुके हैं। आपको बता दें कि दीपक तिजोरी का जन्म आज यानी 28 अगस्त को हुआ था। दीपक तिजोरी का जन्म 1961 को मुंबई में हुआ था। आपको बता कि दीपक इस वक्त लंबे समय से बॉलीवुड की दुनिया से दूर हैं। वैसे, दीपक तिजोरी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहे। दरअसल, बीते साल 2017 में खबरें आईं कि दीपक तिजोरी को उनकी पत्नी शिवानी ने उन्हें घर से निकाल दिया है। आपको बता दें कि दीपक पत्नी शिवानी और परिवार के साथ गोरेगांव में रहते थे।

जैसे ही शिवानी को दीपक के योगा ट्रेनर से एक्स्ट्रा अफेयर के बारे पता चला तो उन्होंने दीपक को घर से बाहर का रस्ता दिखा दिया और घर पर कब्जा कर लिया। जिसके बाद पत्नी शिवानी ने उनके खिलाफ बांद्रा कोर्ट में डायवोर्स केस फाइल किया था और गुजरा भत्ता की मांग की थी। कई सालों से हिंदी सिनेमा से दूर होने कारण दीपक, पत्नी शिवानी और बच्चों को मेंटेनेंस देने की स्थिति में नहीं थे। ऐसे में उन्होंने हायर कोर्ट में अपील की कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और वो रकम नहीं दे पाएंगे। लेकिन जब उनकों पता चला कि उनकी शादी ही इल्लीगल (अवैध) है। फिर उन्होंने खर्च उठाने से साफ मना कर दिया।

दरअसल, दीपक शिवानी के दूसरे पति हैं। शिवानी ने पहले पति से तलाक लिए बिना दीपक से शादी कर ली थी। इस तरह से ये शादी कानूनी तौर पर मान्य ही नहीं है। यही सोचकर दीपक ने शिवानी का खर्च उठाने से मना कर दिया था। बता दें कि दीपक तिवारी ने डिजाइनर गर्लफ्रेंड शिवानी तनेजा से शादी की थी। इनके दो बच्चे बेटी समारा और बेटा करण हैं। समारा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उनका झुकाव फिल्मों की ओर है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments