हलवाई की लग गई इतने करोड़ की लॉटरी, पहले नहीं हुआ भरोसा लेकिन जब पता चला तो खुशी से झूम उठा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 August 2020

हलवाई की लग गई इतने करोड़ की लॉटरी, पहले नहीं हुआ भरोसा लेकिन जब पता चला तो खुशी से झूम उठा

हलवाई की लग गई इतने करोड़ की लॉटरी, पहले नहीं हुआ भरोसा लेकिन जब पता चला तो खुशी से झूम उठा

भगवान जब देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है, कोई कमी नहीं करता है । कुछ ऐसा ही हुआ हरियाणा के सिरसा में, जहां कलांवाली में मिठाई की दुकान चलाने वाले धर्मपाल की बम्‍पर लॉटरी लग गई । दरअसल पंजाब स्टेट राखी बम्पर लॉटरी के नतीजे कल ही घोषित हुए हैं, शुक्रवार सुबह जब धर्मपाल ने इसकी जानकारी ली तो वो हैरान रह गया । हक्‍का बक्‍का था क्‍योंकि उसकी डेढ़ करोड़ की लॉटरी लग गई । इसके बाद तो जैसे उसकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा ।

250 रुपए में खरीदी थी लॉटरी
हलवाई धर्मपाल की लॉटरी लगने की खबर जैसे ही मंडी के लोगों और धर्मपाल के रिश्तेदारों को लगी, बधाई देने वालों का तांता लग गया । धर्मपाल के मुताबिक उसने कुछ दिन पहले ही लॉटरी खरीदी थी । शुक्रवार को जब नतीजे देखे तो खुशी का ठिकाना न रहा । धर्मपाल ने ये भी कहा कि वह इस पैसे में से कुछ पैसा गरीबों को दान करेगा । आपको बता दें, इस कलांवली मंडी में ऐसा तीसरी बार हुआ है, जब किसी की डेढ़ करोड़ की लॉटरी निकली हो । इससे पहले एक सब्जी वाले और किराना की दुकान चलाने वाले कि लॉटरी निकल चुकी है ।

5 लॉटरी टिकट खरीदे थे
कलांवली मंडी में प्रेम स्वीट्स नाम से दुकान चलाने वाले धर्मपाल और देवीलाल ने बताया कि उन्होंने करीब एक हफ्ते पहले ही सिरसा के एक एजेंट के माध्यम से राखी बंपर की लॉटरी के 5 टिकट खरीदे थे । करीब 5 दिन पहले वही एजेंट उनकी दुकान पर फिर आया और कहने लगा कि एक अंतिम टिकट ही बचा है, इसे भी आप खरीद लो । और यही आखिरी टिकट उनके लिए लकी साबित हुआ । डेढ़ करोड़ रुपये की लॉटरी मायने रखती है ।

खुशी से झूम रहा परिवार
कोरोना वायरस के इस दौर में जहां दुकानदारी बेहद मुश्किल से वल रही है, उसमें इतनी बड़ी रकम लॉटरी से जीतना किसी के लिए भी खुशी की बहुत बड़ी वजह हो सकता है । गुरुवार देर शाम को ही लॉटरी एजेंट ने उन्हें फोन पर यह सूचना दी कि उनका डेढ़ करोड़ रुपये का इनाम निकला है । पहले तो धर्मपाल को एजेंट की बात पर यकीन नहीं हुआ, लेकिन जब सुबह एजेंट ने दोबारा फोन करके बताया कि इस नंबर की टिकट का ड्रा निकला है तो उन्‍होंने अपने टिकट का नंबर देखा । तब से परिवार बस खुशी से नाच ही रहा है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment