भाई के साथ स्विमिंग पूल में बारिश का मजा लेती दिखीं सारा अली खान, अब हो रहीं है ट्रोल

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं । कोरोना लॉकडडाउन में वो अपने फैंस के साथ तस्‍वीरों के ही जरिए जुड़ी रहीं । सारा अपनी तस्‍वीरें, अपने मोमेंट्स सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करना बहुत पसंद करती है, अकसर वो ट्रोलर्स के भी निशाने पर आ जाती हैं । लेकिन सारा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, बिंदास सारा ने अपने भाई के साथ भी एक पूल वीडियो शेयर किया था जिस पर उन्‍हें ट्रोल भी किया गया । सारा ने बारिश का मजा लेते हुए भी तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

सारा और बारिश
एक्‍ट्रेस सारा अली खान बिकिनी तस्‍वीरों से झिझकती नहीं है, वो इससे पहले भी अपनी कई तस्‍वीरें शेयर कर चुकी हैं । हाल ही में उन्‍होने स्विमिंग पूल से अपनी तस्‍वीरें शेयर की हैं, बारिश्‍ का मजा लेती हुई सारा पूल में प्‍लासिटक टॉय पर इंज्‍वॉय कर रही हैं । वो एक बड़े से यूनिकॉर्न पर आंखें मूंदे बैठी हैं । खूब जोरों की बारिश हो रही है ।

सारा – इब्राहिम का Video
सारा ने एक दिन पहले ही अपना और भाई इब्राहिम का एक पूल वीडियो भी शेयर किया है, सारा उसमें सभी को रक्षाबंधन विश कर रही हैं । सारा और इब्राहिम के इस वीडियो पर यूजर्स उन्‍हें ट्रोल भी कर रहे हैं, बिकिनी पहनकर भाई के साथ पूल में उतरने पर उन्‍हें बेशर्म करार दिया जा रहा है । (Watch Video Scroll Down) खैर, इन सबकी परवाह किए बिना सारा मजे से पूल में बारिश का आनंद ले रही हैं ।

सारा के फिल्‍म प्रोजेक्‍ट
सारा अली खान की फिल्‍मों की बात करें तो उन्‍हें हिट फिल्‍मों के साथ बॉलीवुड में डेब्‍यू किया है, जिनमें से एक सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ भी है । अब सारा, अक्षय कुमार स्टारर फिल्म अतरंगी रे में काम करने वाली हैं । इस फिल्‍म की शूटिंग अक्टूबर में फिर से शुरू कर दी जाएगी । कोरोना के कारण डिले नहीं होता और शूटिंग की परमीशन मिलेगी तो इस फिल्म को तमिलनाडु स्थित मदुरै, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और मुंबई में शूट किए जाने की प्‍लानिंग है ।


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments