अरबों की संपति के मालिक हैं महेश भट्ट, एक फिल्म के निर्देशन का लेते हैं इतने करोड़ रुपये

सुशांत की मौत के बाद से सुर्ख़ियों ने आये महेश भट्ट को लेकर आज फिल्म इंडस्ट्री में कई तरह की चर्चा हो रही है। कोई कह रहा है कि सुशांत की सुसाइड की वजह उनकी गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती का महेश भट्ट के साथ नजदीकी बढ़ना है तो कही यह भी खबर उड़ी थी कि रिया का चक्कर में महेश भट्ट ने ही सुशांत का मर्डर कराया है। आपको बता दें की महेश का नाम बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में शुमार है। महेश में मात्र 26 साल की उम्र में अपनी पहली फिल्म डायरेक्ट की थी। आज वह किसी भी फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए 12 से 13 करोड़ रूपये चार्ज करते हैं।

महेश सिर्फ फिल्म निर्देशक ही नहीं हैं बल्कि वह प्रोड्यूसर,लेखक, स्टोरी टेलर और टीवी होस्ट भी है। अपनी इन्हीं खूबियों और टैलेंट के दम पर आज वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। आज हम आपको बतायेंगे की महेश भट्ट के पास कुल कितनी दौलत है। फिल्मी सितारों की संपत्ति का ब्योरा रखने वाली अंग्रेजी वेूसाइट CAKnowledge.com से ली गई जानकारी के मुताबिक महेश के पास 313 करोड़ की संपति है। महेश ने पिछले कुछ सालों में नेटवर्थ में काफी बढ़ोत्तरी की है।

लग्जरी गाड़ियों के भी हैं शौक़ीन 

जानकारी के अनुसार साल 2012 में महेश भट्ट ने नवी मुंबई में करीब सात करोड़ का एक घर खरीदा था। इसके साथ ही वह अन्य तमाम सम्पतियों के मालिक हैं। महेश भट्ट लग्जरी गाड़ियों के भी शौकीन हैं। उनके काफिले में बीएमडब्लू, रेंजरोवर औऱ मर्सिडीज जैसी महंगी गाड़िया हैं। महेश की विशेष फिल्म्स नाम की अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी भी है। महेश भट्ट जब 26 साल के थे तब उन्होंने “मंजिलें और भी हैं” नाम की पहली फिल्म डायरेक्ट की थी। तबसे उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फ़िल्में दीं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments