मां को है कंगना की शादी की चिंता, बोली— शादी के लिए रखती हूं उपवास - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

31 August 2020

मां को है कंगना की शादी की चिंता, बोली— शादी के लिए रखती हूं उपवास

 


हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत जो अपनी बातों को बेबाकी से कहने के लिए जानी जाती हैं। वह चाहे फिल्म इंडस्ट्री जुड़ी कोई बात हो या फिर राष्ट्र से जुड़ी बात। वह हर मुद्दे पर पूरी दुनिया के सामने खुलकर बोलती हैं। कंगना के इस मुंहफट अंदाज को लेकर उनकी मां को उनकी बड़ी चिंता रहती है। इस बात की जानकारी कंगना ने खुद ट्वीट करके दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया है कि उनकी मां उनकी शादी के लिए व्रत रख रही हैं। इतना ही नहीं कंगना ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है कि कल रात माताजी को उत्सुकता से फोन करके पूछा, कैसा लगा इंटरव्यू तो वो रो पड़ीं, कहने लगीं मैं तुम्हारी शादी के लिए उपवास करती हूं तुम दुनियाभर में अपने साथ हुए गंदे हादसों को बताती रहती हो। अब फोन आ रहे हैं लगता है उनका रोना का नहीं रुलाने का इरादा है, क्या किया जाए?

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले को लेकर शुरू से ही आवाज उठाती आ रही हैं। कंगना ने इस मुद्दे पर अभी हाल ही में एक टीवी चैनल को इंटरव्यू भी दिया था। जिसमें वे बहुत सी बातों का खुलासा किया था। उनके इस इंटरव्यू का बहुत से कुछ लोग आलोचना भी करते हुए कह रहे हैं कि कंगना मामले की आड़ में ‘पर्सनल अजेंडा’ ला रही हैं। जिसका कंगना ट्वीट करके जवाब दिया है। कंगना अपने अपने ऑफिशल हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि वे सारे वेल-विशर्स जो चाहते हैं कि मैं चुपचाप कष्ट सहती रहूं, जिन्होंने सुशांत की प्रताड़ना की शिकायत को इग्नोर किया, वे मुझे बता रहे हैं कि यह मेरे बारे नहीं, प्लीज अपना मुंह बंद रखें।

यह ट्वीट कंगना ने एक यूजर को जवाब देते हुए लिखा था। इसमें वह एक टीवी इंटरव्यू में बोल रही थीं। इसमें उन्होंने कहा था कि वह भी पंखे से लटकी मिलतीं। कंगना ने ये सवाल भी किया कि उन्हें सुशांत के मामले में कॉमेंट क्यों नहीं करना चाहिए जबकि वह खुद खुद अपने करियर में ऐसी घटनाओं का सामना करती रही हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment