विश्व का एकमात्र देश जहां भारतीय क्रिकेट टीम को नही मिलता फैंस का समर्थन - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 August 2020

विश्व का एकमात्र देश जहां भारतीय क्रिकेट टीम को नही मिलता फैंस का समर्थन

bangladesh The only country in the world where Indian cricket does not get the support of fans

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा है कि बांग्लादेश दुनिया का एकमात्र ऐसा देश है जहां भारतीय पक्ष को किसी भी प्रकार का समर्थन नहीं मिलता है. रोहित बांग्लादेश के बल्लेबाज तमीम इकबाल के साथ फेसबुक लाइव कर रहे थे.

रोहित ने तमीम से कहा,”भारत और बांग्लादेश में क्रिकेट के शौक़ीन लोग हैं, जब हम गलतियाँ करते हैं, तो हमारी सभी तरफ से आलोचना होती है. मुझे पता है कि बांग्लादेश में भी ऐसा ही है. भारत को किसी भी प्रकार की भीड़ के समर्थन के बिना खेलने की आदत नहीं है, यह अविश्वसनीय है कि बांग्लादेश एकमात्र ऐसी जगह है जहां हमें कोई समर्थन नहीं मिलता है.”

रोहित ने कहा कि हम जहां भी जाते हैं हमें समर्थन मिलता है, बांग्लादेश एकमात्र ऐसा देश जगह है जहां हमें कोई समर्थन नहीं मिलता है.

रोहित ने तमीम से कहा, “मैं जानता हूं कि बांग्लादेश के प्रशंसक वास्तव में आपके पीछे हैं. यह अब पूरी तरह से अलग बांग्लादेश है. हर कोई कहता है कि बांग्लादेशी टीम में गजब की ऊर्जा और उत्सुकता है. हमने 2019 विश्व कप के दौरान आपके प्रदर्शन को देखा है.”

Rohit Sharma

आईसीसी टूर्नामेंटों में बांग्लादेश के खिलाफ रोहित का शानदार प्रदर्शन रहा है. रोहित ने आईसीसी एकदिवसीय विश्व कप 2015, चैंपियंस ट्रॉफी 2017 और विश्व कप 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ शतक बनाने में कामयाबी हासिल की है.

भारत और बांग्लादेश के बीच पिछले कुछ वर्षों में क्रिकेट में एक गहन प्रतिद्वंद्विता आई है और प्रशंसकों को कुछ रोमांचक मैच देखने को मिले हैं. इस वर्ष के शुरू में भारत और बांग्लादेश के बीच अंडर -19 विश्व कप का फाइनल मैच भी खेला गया था.

हालांकि यह मैच कुछ खराब वजहों के कारण भी याद रखा जाएगा. इस मैच के समाप्त होने के बाद दोनों टीमों के बीच हाथापाई भी हुई थी. हालांकि बांग्लादेश ने फाइनल में भारत को हराकर पहली बार आईसीसी अंडर-19 विश्व कप का खिताब जीता था.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment