अपने ही बुने जाल में फंसी रिया चक्रवर्ती, वॉट्सएप चैट का हुआ पर्दाफाश, कर दी बड़ी गलती? - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

10 August 2020

अपने ही बुने जाल में फंसी रिया चक्रवर्ती, वॉट्सएप चैट का हुआ पर्दाफाश, कर दी बड़ी गलती?

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) में हर दिन एक नया चौंकाने वाला खुलासा हो रहा है. जिनसे केस सुलझने के बजाय और उलझता ही जा रहा है. हाल ही में इस केस में बुरी तरह से फंस चुकी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) ने अपनी और एक्टर की वॉट्सएप चैट शेयर कर जताने की कोशिश थी कि, उनका और एक्टर का रिश्ता कितना मजबूत था. रिया का ये कदम अब उनके लिए ही मुश्किल खड़ा कर रहा है. क्योंकि, जिस चैट को रिया ने अपने और सुशांत के बीच की बताई है वो चैट झूठी है, कैसे? आइए बताते हैं कि, इस चैट में कितना बड़ा झोल है.

बहन और सुशांत का झगड़ा
रिया ने जिस वॉट्सएप चैट को शेयर किया है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि, सुशांत और उनकी बहन के बीच झगड़ा चल रहा था और रिया उसे ठीक करने की कोशिशों में लगी थी. चैट में सुशांत रिया को अपनी बहन के बारे में भी बताते हुए नजर आ रहे थे. लेकिन हैरानी वाली बात है कि, जब सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने खुद कहा कि, रिया ने सुशांत की बहन पर नशे की हालत में अश्लील छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया दिया था. इसके बाद सुशांत और उनकी बहन के बीच काफी बड़ा झगड़ा हुआ था और दोनों के बीच बातें तक बंद हो गई थीं. लेकिन बाद में खुद सुशांत ने अपनी बहन से माफी मांगकर झगड़ा खत्म कर लिया था. ऐसे में रिया की चैट पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं जो लाजमी हैं क्योंकि, इनमें न तो तारीख नजर आ रही है और न ही ब्लू टिक.

चैट से तारीख गायब
रिया ने जिन चैट्स को शेयर कर दावा करने की कोशिश की है उनके और एक्टर के संबंध मजबूत थे. उसमें कोई भी तारीख नजर नहीं आ रही है और न ही कोई टाइमलाइन समझ आ रही है.
Rhea chakraborty fake whatsapp chat
ऐसे में ये कहना मुश्किल है कि दोनों के बीच की बातचीत कब की है. जबकि, इससे पहले सुशांत के जीजा द्वारा जो चैट शेयर की गई थीं उनमें तारीख भी नजर आ रही थी और एक्टर की बहन श्वेता की चैट में भी तारीख दिख रही थीं.

ब्लू टिक कहां है?
अगर सुशांत की बहन की चैट और रिया की चैट्स को देखें तो रिया की चैट में ब्लू टिक नहीं है जबकि बहन की चैट में ब्लू टिक है. ऐसे में सवाल ये कि, क्या बिना ब्लू टिक के बात हुई?

फर्जी है चैट!
रिया द्वारा चैट शेयर करने के बाद कई लोगों ने इसे फर्जी बताया है. ट्विटर पर लोगों का कहना है कि ऐसी चैट बहुत आसानी से ऐप से बनाई जा सकती है. और तो और कई लोगों ने तो उदाहरण देते हुए रिया और अपने चैट शेयर कर दिए.

ग्रैटीट्यूड लिस्ट पर संदेह
जिस दिन रिया पर एफआईआर (FIR) हुई थी उसके बाद उनका सिर्फ एक वीडियो सामने आया था. पर बाद में वह गायब हो गई थीं. पर जैसे ही प्रॉपर्टी पर विवाद शुरू हुआ तो रिया खुद की सफाई पेश करने लगी. इसी क्रम में उन्होंने एक एक ग्रैटीट्यूड लिस्ट शेयर की और दावा किया कि ये सुशांत ही हैडराइटिंग हैं. जबकि ग्रैटीट्यूड लिस्ट और सुशांत की हैडराइटिंग पर भी लोगों को शक है क्योंकि, उस लिस्ट में सिर्फ रिया और उनके परिवार का नाम था. जबकि एक्टर अपनी बहनों और परिवार से बहुत प्यार करते थे. रिया की इन हरकतों पर एक्टर के पिता के वकील का कहना है कि, रिया सिर्फ परिवार की छवि खराब करने के लिए ऐसा कर रही हैं. वहीं रिया ने परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, उन्हें सिर्फ सुशांत के इंश्योरेंस के पैसों से मतलब हैं.

रिया की हरकतों पर बहन का पलटवार
रिया चक्रवर्ती मामले में फंसती जा रही हैं और अब तो केस की कमान सीबीआई को सौंप दी गई है. ऐसे में रिया का लगातार एक्टर के परिवार पर आरोप लगाना कहीं न कहीं उनको बचाने की कोशिश है. जब रिया ने सोशल मीडिया पर सुशांत और उनकी बहन के बीच रिश्ते खराब होने का दावा किया तो श्वेता कीर्ति सिंह ने पलटवार करते हुए एक वीडियो शेयर किया जिसमें सुशांत को ये बोलते हुए सुना जा सकता है कि वह अपनी बहन प्रियंका के बहुत क्लोज थे.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment