तस्वीरें साझा कर रानी चटर्जी ने लिखा कुछ ऐसा, फैंस बोले— जान लेने का इरादा है क्या

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा रानी चटर्जी की धूम हिंदी सिनेमा में भी दिखाई देने लगी है। वेब सीरीज मस्तराम के साथ ही उन्होंने हिंदी सिनेमा में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी है। रानी चटर्जी सोशल प्लेटफार्मों पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। आए दिन वह अपनी फोटो और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। बीते दिनों में उन्होंने ने लाल ड्रेस में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो जमकर वायरल हो रही हैं।

रानी चटर्जी डीप नेक वाले इस रेड वन पीस में कहर बरपा रही हैं। उनकी अदाएं और देखने का अंदाज उन्हें काफी हॉट बना रही हैं।

 

रानी चटर्जी की इन तस्वीरों पर उनके फैंस मंत्रमुग्ध हुए जा रहे हैं। उनकी इन तस्वीरों पर अब तक हजारों की संख्या में लोगों की प्रति​क्रियाएं आ चुकी हैं। उनकी इस अदा पर उनके कई फैंस लिख रहे हैं कि इन आदाओं से जान लेने का इरादा है क्या?

लाल रंग की यह ड्रेस रानी चटर्जी की खूबसूरती को चार चांद लगा रहा है। इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा है कि जब अचानक आपको सारे रोमेंटिक गाने पसंद आने लगे तो समझ लो आप प्यार में गिर रहे हो…

आहा कोई ना रोको मुझे, प्यार को हो जाने दो।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments