इस बात पर अमर सिंह ने अमिताभ से कहा था-अगर मैं नहीं चेताता तो ‘आज पूरा परिवार जेल में होता’

सपा के पूर्व नेता और राज्यसभा सदस्य अमर सिंह अब हमारे बीच नहीं रहे है, दरअसल शनिवार को सिंगापुर में इलाज के दौरान अमर सिंह का देहांत हो गया, बताया जा रहा है कि अमर सिंह कई सालों से किडनी की बीमारी से ग्रसित थे, उनका साल 2013 से सिंगापुर में इलाज चल रहा था. लेकिन शनिवार को अचानक उनकी तबियत बिगड़ने पर उन्होंने  इस दुनिया से 64 साल की उम्र में अलविदा कह दिया. जिसके बाद से राजनीतिक गलियारों में मातम पसरा हुआ है. लोग उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. अमर सिंह के निधन के बाद उनका पुराना किस्सा एक बार फिर सुर्खियों में बना हुआ है. यह किस्सा उस वक्त का है जब अमिताभ बच्चन से अमर सिंह ने माफी मांगी थी।

दअससल सिंगापुर से उन्होंने अपना एक वीडियो साझा किया था, वीडियो में वह बच्चन परिवार से माफी मांगते हुए दिखाई दे रहे थे. वीडियो चर्चा में इसलिए था क्योंकि एक वक्त ऐसा था जब अमिताभ बच्चन और अमर सिंह की दोस्ती के कसीदे पढ़े जाते थे। लेकिन एक वक्त के बाद दोनों की दोस्ती में दरार पड़ गई, जिसके बाद से अमर सिंह ने अमिताभ से दूरी बना ली थी।
मालूम हो कि साल 2015 में अमर सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान बच्चन परिवार पर निशाना साधते हुए कहा था- ‘मैंने उनके लिए जो भी किया मुझे उस पर किसी प्रकार का कोई अफसोस नहीं हैं और जब आप कोई काम अपने परिवार के लिए करते हैं तो उसमें अफसोस होना भी नहीं चाहिए. अमिताभ ने मुझ पर यह आरोप लगाया कि मेरी वजह से सहारा
बोर्ड से उनके परिवार की छुट्टी हुई, अगर मैंने बच्चन से कहा था कि कभी उस कार में मत बैठें, जिसके बारे में आप यह न जानें कि उसका ड्राइवर कौन है, अगर मैंने उन्हें चेताया न होता तो आज पूरा परिवार जेल में होता।’ अमर सिंह के इस बयान के बाद अमिताभ बच्चन और अमर के बीच काफी दिनों तक अनबन रही थी, लेकिन बाद में माहौल सामान्य हो गया था।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments