पश्चिम बंगाल की मैरिट लिस्ट में सनी लियोनी ने मारा टॉप, नेहा कक्कड़-मिया खलीफा इस पायदान पर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

31 August 2020

पश्चिम बंगाल की मैरिट लिस्ट में सनी लियोनी ने मारा टॉप, नेहा कक्कड़-मिया खलीफा इस पायदान पर

sunny neha mia

पिछले कुछ दिनों से पश्चिम बंगाल (West Bengal) के कॉलेजों की मैरिट लिस्ट (Merit List) बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स छाए हुए हैं। पश्चिम बंगाल के कॉलेजों की मैरिट लिस्ट में सेलेब्रिटीज का नाम आ रहा है, जिसकी वजह से प्रशासन भी परेशान है। कुछ दिन पहले जहां लेबनान की वेबकैम मॉडल मिया खलीफा और पॉर्न स्टार डेनी डेनियल्स का नाम आया था, तो वहीं हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी और सिंगर नेहा कक्कड़ का नाम सामने आया है। इनका नाम कॉलेज के प्रवेश परीक्षा की मैरिट लिस्ट में आया था। कॉलेज प्रशासन का मानना है कि ये किसी ने शरारत के तहत किया है।

मैरिट लिस्ट में आया नेहा कक्कड़ का नाम
पश्चिम बंगाल में करीब तीन कॉलेजों में ऐसी हरकते हुई हैं। माल्दा के माणिकचक कॉलेज में भी ऐसा ही कुछ हुआ जहां पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का नाम मैरिट लिस्ट में आया। इसके बाद प्रशासन ने नई लिस्ट जारी की। कॉलेज प्रिंसिपल के मुताबिक, इस बात की शिकायत स्थानीय थाने और पश्चिम बंगाल पुलिस (West Bengal Police) के साइबर अपराध प्रकोष्ठ (Cyber Crime Cell) में दर्ज करा दी गई है। कॉलेज अधिकारियों का कहना है कि इस तरह की शरारत कर ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

सनी लियोनी ने मारा टॉप
बता दें कि शुक्रवार को दक्षिण 24 परगना जिले के बज बज कॉलेज में जारी किए गए मैरिट लिस्ट में 157 स्टूडेंट की लिस्ट में सनी लियोनी 151वें नंबर थी जबकि इससे पहले कोलकाता के आशुतोष कॉलेज में जारी मैरिट लिस्ट में नाम आया था जिसमें सनी लियोनी ने टॉप किया था। इसी तरह की मैरिट लिस्ट में डेनी डेनियल्स और मिया खलीफा का भी नाम आ चुका है। दरअसल, इस बार सभी प्रवेश परीक्षाएं ऑनलाइन की जा रही हैं, साथ ही, ये फ्री ऑफ कॉस्ट है। मतलब इस पर कोई चार्ज नहीं लिया जा रहा है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment