खत्म हुआ ‘खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया’, ये मशहूर एक्ट्रेस बनीं रियलिटी शो की विनर

khatron ke khiladi made in india winner

बिग बॉस के बाद शुरू होने वाला शो खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन अपने आखिरी पड़ाव को पार कर लिया है. दरअसल फरवरी महीने से ही कोरोना का कहर तेज हो गया था. जिसको ध्यान में रखते हुए सभी तरह की शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी. इसके बाद अचानक से देशभर में लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई और सभी तरह की गतिविधियों पर पाबंदी लगा दी गई. लेकिन अनलॉक की शुरूआत के साथ ही कुछ गतिविधियों में ढील दी गई, और इसी के साथ शुरू किया गया रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) का भाग ‘खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया’ (Khatron Ke Khiladi Made in India). जो अब समाप्त हो चुका है और इस सीजन के नए दावेदार यानी विनर की भी घोषणा कर दी गई है.

दरअसल इस बार के सीजन के खिताब पर टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर नागिन ऊर्फ एक्ट्रेस निया शर्मा ने जीत दर्ज की है. जी हां इस सीजन की विनर निया शर्मा (Nia Sharma) को घोषित किया गया है. खास बात तो ये है कि इतने उतार-चढ़ाव के आने के बाद भी निया शर्मा ने खिताब पर अपनी दावेदारी ठोकी है, और इसे जीत भी गई हैं.
Nia Sharma
हालांकि इस शो के अंतिम पल को देखने से पहले ही सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैल गई थी कि एक्ट्रेस निया शर्मा ने खिलाड़ी- मेड इन इंडिया’ (Khatron Ke Khiladi Made in India) का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं और वो इस रियलटी शो की विनर बन चुकी हैं. लेकिन सच्चाई तो ये है कि इस बात का ऐलान बीते रविवार की रात ग्रैंड फिनाले में हुआ.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शनिवार को सेमी-फिनाले के बाद ग्रैंड फिनाले में कुल टॉप-5 कंटेस्टेेंट्स ने अपनी जगह बनाई और इन सभी ने आपस में एक-दूसरे से लोहा लिया. इनमें अली गोनी से लेकर निया शर्मा, करण वाही, जैस्मिन भसीन और भारती सिंह शामिल थीं.
Nia Sharma
लेकिन शो का विनर तो एक ही हो सकता है और इस बार निया शर्मा ने पूरे दमखम के साथ इस ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया. हालांकि इससे पहले जुलाई में हुए ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 10 की याद दिलाएं तो इस दौरान हुए ग्रैंड फिनाले में करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) और करण पटेल (Karan Patel) के बीच टक्कर हुई थी. लेकिन अंत में ट्रॉफी की हकदार करिश्मा तन्ना ही हुई थीं.
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments