अब बदबू नहीं खूशबू वाले होंगे आपके पाद, बस कीजिए ये काम

 

Fart Pills: इंसान या फिर जानवर किसी के भी शरीर से निकला हुआ मल काफी बदबू फैलाता है। इसी के साथ शरीर से एक तरह की हवा भी पास होती है जो आपके आस पास की फिजा को खराब कर सकती है। कुछ हवा आवाज वाली होती है और आपको सचेता कर देती है कि कोई गड़बड़ हुई है। इसी के विपरीत बिना आवाज वाली होती हैं। इनके होने से आपके आस पास का माहौल खराब होता है।

Fart Pills

 

बता दें कि इसी का इलाज निकाला है एक फ्रेंच इंवेनटर ने। इसके पास की तरह की गोलियां है जो इस फिज़ा खराब करने वाली गर्म हवा को खूशबू में बदल सकती है। इस गोली को आप अपने खाने के बाद खा सकते हैं। इसको खरीदने के लिए आपको इनकी वेबसाइट पर जाना पड़ेगा।

इस फार्ट पिल (Fart Pills) को बनाने वाले का नाम है Christian Poincheval है। इनका मानना है कि दवाई के जरिये आप अपने फार्ट को खुशबूदार बना सकते हैं। इनकी वेबसाइट का नाम है Lutin Malin। इसकी के साथ आपके फार्ट की बदबू गुलाब, चॉक्लेट और अच्छी खुशबू में तबदील हो जाएगा।

ये है खास वेबसाइट…

Fart Pills

बता दें कि आप अपने लिए ही नहीं बल्कि अपने पालतू जानवर के लिए भी इसे ले सकते हैं। ये पाउडर को तौर पर आपके पालतू के लिए मिलेगा। इसके लिए आपको पालतू जानवर के खाने में उपर से इसे डाल देना होगा और इसके बाद आपका काम हो जाएगा। इस वेबसाइट का ये भी दावा है कि ये एक दम जैविक है। खाना में तो ये एक सप्लिमेंट ही है। मगर ये सारे नेचुरल चीजों से बना है। इनका ये भी कहना है कि ये कई सलों की रीसर्च के बाद सामने आया है। इसी के साथ साल 2007 से इसकी बिकरी शुरु हो गयी थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments