सलमान के घर अर्जुन-मलाइका कर रहे थे ऐसी हरकतें, गुस्से में एक्टर ने उठाया बड़ा कदम

Arjun-Malaika was doing such acts in Salman's house

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा के रिश्ते के बारे में अब तक सभी को मालूम चल चुका है। हम आपको उस समय की बाते बताने जा रहे हैं जब मलाइका सलमान की भाभी हुआ करती थी। बता दे की अर्जुन कपूर का पहले से ही सलमान के घर में आना जाना हुआ करता था। प्राप्त जानकरी के अनुसार अर्जुन कपूर का मलाइका से ही नहीं बल्कि सलमान की बहन से भी रेलशनशिप में थे। मीडिया के रिपोर्ट के अनुसार सलमान की बहन और अर्जुन रिश्ते में थे। कुछ समय के बाद जब सलमान को इस रिश्ते के बारे में मालूम चला तो सलमान की बहन किनारा काटने लगी।

मलाइका अरोरा के पूर्व पति अरबाज़ खान और मलाइका का डाइवोर्स हो चुका है। मलाइका से जब मीडिया ने तलाक़ के बारे में पूछा तो मलाइका का जवाब चौका देने वाला था मलाइका ने बताया वो अरबाज़ से परेशान हो चुकी थी। उनके नशे की लत और सट्टा से हम पूरे पैसे भी खो चुके थे। हमें सलमान के अहसान पर जीना पड़ रहा था जो मुझे बिलकुल पसंद नहीं था। मलाइका ने बताया कि मैंने अपने रिश्तो को बचाने का प्रयास भी किया और अरबाज़ को समझाया भी मगर वो मेरी कोई बात नहीं सुनते थे। मलाइका कहती है कि अरबाज़ में IPL मैच में सट्टा लगाया था जिसमे वो पैसे हार चुके थे।

सलमान के बारे में मलाइका ने कहा कि सलमान को मेरा बाहर जाना बिलकुल भी पसंद नहीं था, वो हर समय रोका टाकी करते थे और उन्हें मेरा छोटी ड्रेस पहनना पसंद नहीं था। मलाइका को सलमान ने कई बार कहा भी आप हद से अधिक निकल रही हो अपनी हद मत भूलो। खान फैमिली के बारे में मलाइका ने बताया कि उन्हें उस घर में बहु के रूप में कोई तबज्जो नहीं दिया जाता है। सब अपने मन का ही करते है। तलाक़ के बाद मुझसे केवल यही पूछा गया कि तुम अलग होना चाहती हो तो हो सकती हो।

प्राप्त जानकरी के अनुसार जब अर्जुन कपूर सलमान के घर आए थे तो उन्हें मलाइका के साथ घुमते देखा गया था। मलाइका और अर्जुन एक दूसरे के बाहो में बाहे डाल बैठे बातें कर रहे थे। जब सलमान ने देखा तो अर्जुन को कहा तुम यहाँ से अभी दफा हो जाओ नहीं तो बिलकुल भी अच्छा नहीं होगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments