ओवैसी को राम मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होने का मिला न्योता, जानें किसने किया निमंत्रित - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 August 2020

ओवैसी को राम मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होने का मिला न्योता, जानें किसने किया निमंत्रित


अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को निमंत्रित किया गया है। ओवैसी के निमंत्रण की खबर आते ही सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। लोगों में यह चर्चा तेज हो गई है कि एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को किसने और क्यों आमंत्रित किया है। जबकि तेलंगाना भाजपा नेता व मुख्य प्रवक्ता कृष्ण सागर राव ने ओवैसी को अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निमंत्रित किया है। इस बारे में राव ने बताया कि 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन किया जाएगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसमें शामिल होंगे। प्रधानमंत्री इस दौरान भव्य राम मंदिर के निर्माण का शिलान्यास करेंगे।

उन्होंने कहा कि भगवान राम के जन्म स्थान पर उनका भव्य मंदिर बनाया जा रहा है यह भाजपा के लिए गर्व की बात है। राव ने कहा कि यह भाजपा कार्यकाल में हो रहा है, जिसने दुनिया भर में करोड़ों हिंदुओं के सपने को साकार कर दिखाया है। उन्होंने कहा कि मंदिर निर्माण पर वामपंथी और एआईएमआईएम जैसे कुछ ओछे समूहों की ओर से जताई जा रही आपत्तियां तुच्छ हैं। राव ने कहा, मुझे नहीं लगता कि किसी को भी इस तरह के बेबुनियाद आरोपों और आपत्तियों का जवाब देना चाहिए। क्योंकि हमारा संविधान प्रत्येक भारतीय के लिए धर्म का पालन करने की स्वतंत्रता प्रदान करता है।
राव ने कहा कि मैं कम्युनिस्ट नेताओं और असदुद्दीन ओवैसी को भी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित करता हूं जो पहले से ही भूमि पूजन को लेकर आपत्ति जता रहे हैं। इससे वह अपनी पार्टियों के धर्मनिरपेक्ष ताने-बाने की भावना और भाईचारे के लिए अपनी व्यक्तिगत सहिष्णुता को दिखा सकेंगे। बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शिलान्यास समारोह के बाद शुरू हो जाएगा। इस कार्यक्रम में कई राज्यों के मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्रिमंडल के मंत्री और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत सहित अन्य लोगों के शामिल होने की सूचना है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment