अमेरिकी एंकर ने डोनाल्ड ट्रंप को बताया ‘उल्लू’, वीडियो शेयर कर भारतीय लोगों से की बड़ी अपील - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 August 2020

अमेरिकी एंकर ने डोनाल्ड ट्रंप को बताया ‘उल्लू’, वीडियो शेयर कर भारतीय लोगों से की बड़ी अपील

trump

कोरोना वायरस के बीच अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव का शंखनाथ हो गया है। अमेरिका में हाल में ही रिपब्लिकन पार्टी का कन्वेंशन खत्म हुआ। जिसमें डोनाल्ड ट्रंप को एक बार फिर राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार घोषित किया गया। वहीं, दूसरी तरफ भारत में भी अमेरिका के चुनाव का शोर मच गया है। हर किसी की नजर अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव पर है। इसी बीच अब मंगलवार को भारत में सोशल मीडिया पर अमेरिकी चुनाव से जुड़ा एक वीडियो ट्रेंड करने लगा। इस वीडियो में अमेरिका की एक न्यूज एंकर डोनाल्ड ट्रंप को बुद्धिमान बता रही है लेकिन इसके साथ ही एंकर ने ट्रंप को उल्लू भी बता दिया है।

दरअसल ये वीडियो अमेरिकी चैनल फॉक्स न्यूज की प्रेजेंटर टॉमी लेहरन का है। इस वीडियो में वह अमेरिकी चुनाव के बारे में बात कर रही है और भारतीय फैंस को संबोधित कर रही है। वीडियो में टॉमी लेहरन ने कहा कि, ‘भारत के मेरे सभी फैंस को हेलो, मैं आपका शुक्रिया अदा करती हूं क्योंकि आपने Make America Great Again एजेंडे का समर्थन किया है क्योंकि डोनाल्ड ट्रंप का कैंपेन अमेरिका को महान रखने पर है क्योंकि डोनाल्ड ट्रंप Owl की तरह बुद्धिमान हैं, जिसे आप लोग हिन्दी में उल्लू कहते हैं।’ सोशल मीडिया पर ये वीडियो जोरो-शोरो से वायरल हो रहा है। दूसरी तरफ इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है।

 

इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम वायरल हो रहे है। कई लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद  ट्विटर पर लिखा है कि एक एंकर की ओर से अपील की जा रही है कि अमेरिका में एक उल्लू को राष्ट्रपति बना दिया जाए। बता दें कि अमेरिका में भारतीय समुदाय एक बहुत बड़ा वोट बैंक है। चुनाव में उतरे उम्मीदवार हर तरह के भारतीय समुदाय को अपने हक में लाने की कोशिश करते है। ट्रंप की ओर से भारतीय मूल के वोटरों को लुभाने की कोशिश की जा रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment