भांजे संग सलमान खान ने की गणपति बप्पा की पूजा, आरती में यूलिया भी आईं नजर, देखें तस्वीरें

साल 2020 के इस कोरोना काल में लोगों ने तो खुशियों की उम्मीद ही छोड़ दी है. लेकिन इस बीच जो पर्व आ रहे हैं उन्हें लोग एंजॉय करना नहीं भूल रहे हैं. इसी बीच गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) पर लोगों को ऐसा लगा कि इस बार धूम की गूंज कहीं गुम हो चुकी है. लेकिन इस दिन को खास बनाने के लिए स्टार्स ने पहले की तरह ही जमकर धमाका किया. हालांकि इस दौरान सितारों ने कोरोना से जुड़ी गाइडलाइंस को जरूर ध्यान में रखा. लेकिन इस त्योहार को स्पेशल बनाने में एक भी कसर नहीं छोड़ी.

हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान (Salman Khan) से लेकर कई बड़े स्टार्स के घर गणपति बप्पा (Ganpati Bappa) विराजे. बॉलीवुड के भाईजान ने अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर इस महोत्सव को पूरे धूमधाम के साथ सेलीब्रेट किया.

एक्टर के घर से गणेश चतुर्थी की कई शानदार तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें एक्टर अपने भांजे को गोद में उठाकर बप्पा की आरती उतारते हुए नजर आ रहे हैं.

इसके साथ ही इस खास पूजा में दबंग खान यानी सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा भी अपने पति और बच्चों के साथ पूजा में शिरकत करते हुए देखी गईं.

हालांकि पूजा से एक दिन पहले भी अर्पिता खान की एक वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियों में थी. जिसमें अर्पिता गणपति बप्पा की मूर्ति लाते हुए कैमरे में स्पॉट की गई थीं.

गणपति पूजा के दौरान एक्टर अपने भांजे के और भांजी के साथ नजर आए. एक तरफ जहां सलमान भांजे को गोद में उठाकर बप्पा की पूजा कर रहे थे. तो वहीं दूसरी तरफ वो अपने भांजे को आरती की विधि भी सिखाते हुए दिखाई दे रहे थे.


इतना ही नहीं सलमान खान के साथ अपने अफेयर की खबरों को लेकर चर्चाओं में रहने वाली यूलिया वंतूर को भी बप्पा की आरती उतारते हुए देखा गया. जिसकी एक तस्वीर भी तेजी से वायरल हो रही है. इस आरती में सोहेल खान से लेकर अर्पिता खान शर्मा, अतुल अग्निहोत्री, वलूशा डिसूजा समेत पूरा खान परिवार मौजूद था. बात तो ये है कि इस पूजा में यूलिया वंतूर पूरे ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही थीं. इस अवतार में वो काफी खूबसूरत भी लग रही थीं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि यूलिया ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ है.

हालांकि कई बार यूलिया को भारतीय परिधान में स्पॉट किया गया है. वैसे तो हर बार गणेश चतुर्थी का त्योहार एक्टर के घर ईद-दिवाली के जैसे सेलीब्रेट किया जाता है. कई बड़े स्टार्स भी इस पूजा में शामिल होने के लिए पहुंचते हैं. गणेश जी की आरती सलमान ने तो उतारी ही साथ ही उनकी मां और एक्ट्रेस हेलेन ने भी आरती में हिस्सा लिया.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments