काले जादू का शिकार थीं रिया चक्रवर्ती?, तीन बार हवन के बाद बदला घर, आत्मा से था परिचय! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 August 2020

काले जादू का शिकार थीं रिया चक्रवर्ती?, तीन बार हवन के बाद बदला घर, आत्मा से था परिचय!


फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह की मौत को लेकर नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं. लेकिन अभी भी सुशांत की मौत का राज एक राज ही है. हालांकि मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस मिलकर इस अनसुलझी पहले को सुलझा रहे हैं. लेकिन अभी तक कुछ ठोस सबूत सुशांत सिंह के सुसाइड केस में नहीं मिले हैं। वहीं इस बीच सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर पुलिस के निशाने पर आ गई हैं. सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा पटना राजीवनगर थाने में दर्ज कराई FIR से रिया की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गई हैं. बता दें कि पिता केके सिंह ने रिया पर सुशांत के पैसे ऐंठने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं केके सिंह ने यह भी कहा है कि रिया ने ही मेरे बेटे सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया है, हालांकि इस पूरे मामले पर अभी आरोप-प्रत्यारोप ही लग रहे हैं, लेकिन बिना सबूत के किसी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकती है। लेकिन कुछ खबरों की मानें तो रिया चक्रवर्ती सुशांत के पैसों से घर में जादू-टोना किया करती थीं।
इस मामले पर सुशांत की एक फीमेल फ्रेंड स्मिता पारिख ने बताया कि रिया ने खुद कबूल किया था कि उनके साथ हमेशा उनके बचपन की दोस्त की मरी हुई आत्मा रहती है. ये खुलासा उन्होंने सुशांत की मौजूदगी में किया था, रिया ने कहा था कि जो भी उन्हें तकलीफ देगा आत्मा उसको बर्बाद करेगी।
सुशांत की दोस्त स्मिता का मानना था कि एक आदमी जो क्वांटम फिजिक्स जैसे विषयों में दिलचस्पी रखता है वह ये सब कैसे मान सकता है। आगे उन्होंने बताया कि रिया ने कहा था कि 24 घंटे उनकी बचपन की दोस्त की आत्मा रहती है जो कई सालों पहले ही मर चुकी है।
हाल ही में रिपब्लिक टीवी की डीबेट में सुशांत की दोस्त स्मिता शामिल हुई थीं। इस दौरान उन्होंने रिया पर जादू टोना करने के आरोपों पर कहा, मैं सुशांत के पिछले घर कप्री हाइट्स में अगस्त में गई थी। मैंने वहां देखा कि कई सारा फर्नीचर जगह पर नहीं था। तो मैंने रिया-सुशांत से पूछा कि सामान कहां हैं। इसपर रिया ने जवाब दिया कि घर में पैरानॉर्मल एक्टिविटी हो रही हैं स्मिता जी, इसलिए हम इस घर को शिफ्ट कर रहे हैं।
एक्टर की दोस्त स्मिता ने अपने इंटरव्यू में आगे ये भी बताया कि जैसे ही सुशांत ने रिया से आत्मा की बात सुनी वो तुरंत खड़े हो गए और कमरे से बाहर चले गए। रिया के मुताबिक दोनों ने पैरानॉर्मल एक्टिविटी के कारण घर बदला था हालांकि कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने लेट नाइट पार्टीज के चलते घर बदला क्योंकि उन्हें सोसाइटी से नोटिस भेजा गया था वहीं पुलिस इस मामले को जादू टोने से जोड़कर भी देख रही है, जिसको अलग-अलग एंगल से जांच किया जा रहा है. रिया पर पंडितों से जादू टोना कराने का आरोप भी लगाया गया है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment