दुबई के ड्रग डीलर से था सुशांत सिंह राजपूत का कनेक्शन! अब नारकोटिक्स ब्यूरो करेगा जांच - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 August 2020

दुबई के ड्रग डीलर से था सुशांत सिंह राजपूत का कनेक्शन! अब नारकोटिक्स ब्यूरो करेगा जांच

sushant NCB

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कई एंगल से हो रही है। सीबीआई इस मामले को सुलझाने के लिए अलग-अलग टीमों में जांच कर रही है। जिसमें सुसाईड से लेकर मर्डर का एंगल शामिल है। इतना ही नहीं, मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से प्रवर्तन निदेशालय भी सुशांत केस की जांच जुटी है लेकिन अब इस केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी अपनी जांच शुरू करने वाला है। दरअसल प्रवर्तन निदेशालय (Narcotics Control Bureau) ने एनसीबी से जांच करने का अनुरोध किया है। जिसके बाद एनसीबी ने इस पूरे प्रकरण की ड्रग्स एंगल से जांच शुरू करेगा। बता दें कि ये जांच बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी के एक आरोप से शुरू हुई है।

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने हाल ही में आरोप लगाया था कि जिस दिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई है उस दिन वह किसी ड्रग डीलर से मिले थे। सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा था कि सुशांत के मर्डर का दुबई के ड्रग डीलर से कनेक्शन था। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था कि, ‘जिस दिन सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर हुआ था उसी दिन वह दुबई के एक ड्रग डीलर से मिले थे। इस ड्रग डीलर का नाम अयाश खान है।’ इन सबके अलावा स्वामी ने दुबाई से पैसों के लेन-देन का आरोप भी सुशांत पर लगाया था। उनका कहना है कि सुशांत पैसों के लेन-देन की वजह से फंसे हुए थे। स्वामी ने इन्हीं आरोपों के बाद एनसीबी ने अपनी जांच शुरू की है।

बता दें कि इन दिनों सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की सुलझाने में जुटी है। सीबीआई की टीम सुशांत के फ्लैटमेट से कड़ी जांच कर रही है। जिसमें सिद्धार्त पिठानी, कुक नीरज और दीपक सावंत है। इन लोगों के बयान में सीबीआई की टीम को कई कमियां नजर आ रही है। इसी वजह से सीबीआई की टीम इन लोगों से बार-बार पूछताछ कर रही है। सीबीआई का मानना है इन लोगों से बार-बार पूछताछ करने से सच्चाई सामने आ सकती है। तो साथ ही सीबीआई ने घटनास्थल पर जाकर भी क्राइम सीन को रिक्रिएट किया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment