क्या सुशांत सिंह के घर में था भूत का साया! कुक ने बताया- क्या-क्या होता था फ्लैट में

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस की जांच सीबीआई (CBI) को सौंपते ही कई खुलासें हो रहे हैं। सीबीआई ने इस केस को सुलझाने के लिए अपना काम तेज कर दिया है। मुंबई पहुंचते ही सीबीआई ने सबसे पहले जहां सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट AIIMS भेजा, तो वहीं सुशांत के घर पहुंच सीन रिक्रिएट भी किया। इस दौरान सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और स्टाफ नीरज सिंह भी मौजूद थे। वहीं, एक निजी चैनल ने नीरज सिंह से पूछताछ की तो बयान में उसने चौंकाने वाला खुलासा किया। नीरज ने बताया कि सुशांत के घर में अजीब घटनाएं होती थीं जिसके चलते ही सुशांत ने घर बदला।

नीरज ने कहा, जब सुशांत सिंह पाली बाजार के कैप्री हाइट्स बिल्डिंग में रहते थें, तभी से मैं उनके साथ काम करता हूं। उस वक्त मैं सुशांत सर के कई काम करता था जैसे खाना परोसना, कुत्ते को घूमाना, और घर का काम। इसी फ्लैट में सुशांत के साथ कनेक्ट रहने के विए वॉकी-टॉकी मिला था।
sushant
एक रोज मैं सो रहा था, तभी अचानक वॉकी पर आवाज सुनाई कि नीरज लाइट्स बंद कर दो। मैं उठकर सुशांत सर के कमरे में गया और देखा कि सर सो रहे थे और लाइट भी बंद थी। मैं वापस आ गया और फिर से मुझे वही आवाज सुनाई दी। मैं फिर से वहां गया लेकिन लाइट्स बंद थी और सर सो रहे थे।

नीरज ने आगे कहा, इस वाकये के बाद मैं एकदम डर गया था। मैं सो भी नहीं पाया था। उसने बताया, कैप्री हाइट्स में हमें पर्सनल लिफ्ट ऊपर नीचे जाते हुए दिखाई देती थी। यहां तक कि हमें ड्रम बीट्स की आवाजें भी आती थीं। इससे सुशांत सर भी काफी डर गए थे, इसलिए वह कुछ दिनों के लिए वॉटर स्टोन रिसॉर्ट में शिफ्ट हो गए थे।
sushant
बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इसी का हवाला देते हुए सुशांत को घर बदलने के लिए कहा था जिसके बाद उन्होंने बांद्रा स्थित मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट में घर लिया जहां उन्होंने दो मंजिल पर चार फ्लैट लिया था। ऊपर वाले मंजिल पर रिया के साथ सुशांत सिंह रहते थे, वहीं, नीचे वाले फ्लोर पर उनके स्टाफ रहते थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments