सुशांत सिंह सुसाइड केस: बिहार पुलिस के साथ सहयोग नही कर रही है मुंबई पुलिस, धक्का देकर वैन में बिठाया - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 August 2020

सुशांत सिंह सुसाइड केस: बिहार पुलिस के साथ सहयोग नही कर रही है मुंबई पुलिस, धक्का देकर वैन में बिठाया

पुलिस कहीं की भी हो वह अक्सर कानून के मुताबिक चलने की जगह कानून को अपने हिसाब से चलाने की कोशिश करती रहती है। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच करने मुंबई पहुंची बिहार पुलिस से धक्का—मुक्की और दुर्व्यवहार का एक वीडियो वायरल हुआ है। खबरों के अनुसार बिहार पुलिस लोकल सहयोग के लिए क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंची थी। इस दौरान जानकारी होने पर बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी भी पहुंच गए थे। वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि बिहार पुलिसकर्मी जब क्राइम ब्रांच के दफ्तर से बाहर निकलते हैं उस दौरान मीडिया वाले उनसे सवाल पूछने की कोशिश करते हैं। लेकिन मुंबई पुलिस उन्हें मीडियाकर्मियों से बात तक करने नहीं दे रहे हैं।
इस दौरान एक पुलिस अधिकारी पत्रकारों से बात करने का प्रयास करता है तो लेकिन उसे धक्का देकर एक पुलिस वैन में जबरन बैठा दिया जाता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर यूजर्स बिहार पुलिस टीम के साथ मुंबई पुलिस की ओर से अपराधियों जैसा व्यवहार करने पर अपना भड़ास निकाल रहे हैं। उधर वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा मचने पर मुंबई पुलिस की तरफ से सफाई दी गई है। मुंबई पुलिस की ओर से कहा गया कि वे बिहार पुलिस की मदद कर रहे थे।
गौरतलब है कि सुशांत मामले में जांच करने मुंबई पहुंची बिहार पुलिस टीम के ऑटो और टैक्सी से चलने की खबरें सामने आई थीं। इसमें कहा गया था कि मुंबई पुलिस कोई सहयोग नहीं कर रही है। इस मामले पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने नाराजगी जताते हुए कहा कि मुंबई पुलिस को जांच में सहयोग करना चाहिए और बिहार पुलिस को गाड़ी मुहैया करानी चाहिए थी।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment