सुशांत की मैनेजर दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने उड़ाये होश

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैंनेजर दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के खुलासे ने सबको चौंका दिया है। रिपोर्ट में यह सामने आया है कि दिशा की बॉडी पर कोई कपड़ा नहीं था और उनके फेस पर चोट के निशान थे। हालांकि दो दिन बाद दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट होने पर भी बहुत लोग सवाल खड़े कर रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से ठीक एक हफ्ते पहले, दिशा सलियन के 9 जून को खुदकुशी का मामला सामने आया था। वह 28 वर्ष की थीं। दिशा की मौत की वजह भी सुसाइड को ही बताया जा रहा है लेकिन राजनेताओं का आरोप है कि सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियन मामले में संबंध है। लेकिन मुंबई पुलिस ने हमेशा से यह कहा है कि दोनों मामलों में कोई संबंध नहीं है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि दिशा की मौत शरीर के कई हिस्सों में कुछ अप्राकृतिक चोटों की वजह से हुई है। वहीं डॉक्टरों ने यह आशंका जताई है कि दिशा को ये चोटें अपने घर की 14वीं मंजिल से गिरने की वजह से आई होंगी। दिशा की मौत 9 जून को रात के करीब दो बजे के आसपास हुई। लेकिन उनका पोस्टमार्टम इस घटना के दो दिन बाद यानी 11 जून को हुआ है, जिस पर अब सवाल खड़े किये जा रहे हैं।

वहीं दिशा की मां वसंती सालियन और पापा सतीश सलियन ने अपनी बेटी की मौत पर कहा है कि उसकी छवि को खराब किया जा रहा है। उन्होंने सभी से अपनी बेटी को बदनाम न करने के लिए कहा। उन्होंने कहा, कृप्या हमारी बेटी को बदनाम न करें।

दिशा के परिजनों ने कहा है कि वह हमारी इकलौती संतान थी। हमने अपनी इकलौती बेटी को खो दिया।बता दें दिशा का परिवार अभी तक सामने नहीं आया था। मां वसंती का कहना है कि मैं देश के लोगों से, सभी मीडिया, सोशल मीडिया, यूट्यूब और अन्य सभी मीडिया माध्यमों से आग्रह करना चाहती हूं कि मेरी बेटी की छवि को खराब न किया जाए। सभी थ्योरी और कहानियां नकली और सिर्फ अफवाहें हैं।

उनकी पापा ने कहा, मैंने अपना इकलौता बच्चा खो दिया लेकिन अब ये सभी मीडिया के लोग सोशल मीडिया के लोग हमारी हत्या कर देंगे। मैं सुप्रीम कोर्ट से अनुरोध करता हूं कि इस सब को रोकें, हम इस वजह से बुरी तरह से पीड़ित हैं। अब हमारे पास अपनी बेटी के खिलाफ इन सभी फर्जी खबरों को सुनने की कोई ताकत नहीं रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


0/Post a Comment/Comments