सीएम ने दिए निर्देश, अब शालीन कपड़ों में ऑफिस आएं सरकारी कर्मचारी

अगर आपके पास फॉर्मल कपड़े नहीं हैं और आप सिर्फ जींस पहनते हैं तो अब आप फॉर्मल कपड़े पहनने की आदत डाल लें क्योंकि अब सरकार ने सभी सरकारी अधिकारियों-कर्मचारियों को दफ्तर के जींस पहनने पर पाबंदी लगा दी है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी कर्मचारियों को कार्यालय में फॉर्मल कपड़ों में आने की हिदायत दी है। मुख्यमंत्री कहा कि अगर सरकारी अधिकारी -कर्मचारी कार्यालय में जींस पहनकर आते हैं और निर्देशों की अवहेलना की जाएगी तो उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

मालूम हो कि गत 20 जुलाई को मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में एक वर्चुअल बैठक आयोजित हुई थी। इस बैठक में मंदसौर जिले के वन मण्डलाधिकारी टीशर्ट पहनकर शामिल हुए थे। इस पर मुख्यमंत्री सहित मुख्य सचिव ने नाराजगी जाहिर की थी। बैठक के दौरान ही मुख्यमंत्री ने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को सरकारी कार्यालय में शालीन कपड़े पहनकर आने की सख्त हिदायत दे दी।
सख्त कार्रवाई होगी
अब मुख्यमंत्री और मुख्य सचिव की नाराजगी के बाद ग्वालियर के संभागायुक्त एमबी ओझा ने अपने शहर में अपने सभी कर्मचारियों को इस पर अमल करने के निर्देश दिए है। उन्होंने सभी कलेक्टरों और संभाग स्तरीय अधिकारियों को कहा है कि शासन के निर्देशानुसार सभी कर्मचारियों को शालीन कपड़े पहन कर ही कार्यालय में ड्यूटी करना होगा। अन्यथा अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments