Bigg Boss 14 के लिए एक फिल्म के बराबर चार्च कर रहे हैं सलमान खान? जानें पूरे सीजन की कितनी है फीस - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

30 August 2020

Bigg Boss 14 के लिए एक फिल्म के बराबर चार्च कर रहे हैं सलमान खान? जानें पूरे सीजन की कितनी है फीस


कलर्स टीवी (Colors TV) का सबसे बड़ा कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस (Big Boss) एक बार फिर चर्चाओं में आ गया है. क्योंकि इसके नए सीजन की शुरूआत होने वाली है, जिसके लिए मेकर्स जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. टीवी इंडस्ट्री का ये विवादित शो जल्द ही आप लोगों को आपके टीवी स्क्रीन पर दिखाई देने वाला है. खास बात तो ये है कि इस बार ये शो बिग बॉस 14 नहीं बल्कि 2020 (Bigg Boss 14-2020) के नाम से जाना जाएगा. इस बार के सीजन को भी मेकर्स पिछली बार की तरह काफी धमाकेदार बनाने की कोशिश कर रहे हैं. फिलहाल इस बार के होस्ट भी बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) ही होंगे.

बता दें कि इस शो का प्रोमो भी दर्शकों के बीच रिलीज किया जा चुका है. हालांकि अभी तक शो के कंटेस्टेंट की लिस्ट जारी नहीं की गई है. यानी अभी तक दर्शकों को इस खबर की जानकारी नहीं दी गई है कि इस शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट एंट्री ले रहे हैं. फिलहाल मीडिया की ओर से जारी की गई कई रिपोर्ट्स में इस बात के कयास लगाए गए हैं, लेकिन इस पर चैनल की ओर से कोई मुहर नहीं लगाई गई है. इसी बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल कहा जा रहा है कि इस बार के सीजन के लिए सलमान काफी मोटी तगड़ी फीस चार्ज कर रहे हैं. आपको जानकर इस बात की हैरानी होगी कि इस सीजन में सलमान जितनी फीस ले रहे हैं वो उनकी एक फिल्म की कमाई के बराबर है!

हर साल इस शो में चर्चा बटोरने वाले एक्टर सलमान खान को लेकर बॉलीवुड हंगामा की ओर से एक रिपोर्ट जारी की गई है, साथ ही बिग बॉस के कुछ फैन अकाउंट्स के मुताबिक सलमान खान ने इस सीजन को होस्ट करने के लिए तगड़ी फीस लेने की डिमांड रखी है. कहा जा रहा है कि बिग बॉस 2020 को होस्ट करने के लिए सलमान खान (Salman Khan) मेकर्स से पूरे 250 करोड़ की फीस ले रहे हैं. इस नई खबर की माने तो सलमान खान पहले ऐसे एक्टर होंगे जो टीवी पर्दे पर चार्ज करने वाले सबसे महंगे एक्टर की लिस्ट में शामिल होंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस सीजन में सलमान खान सप्ताह में सिर्फ एक बार ही शूटिंग करेंगे. खबरों की माने तो एक दिन में वो दो एपिसोड, 12 हफ्तों के लिए और उनके हर दिन के शूट की फीस 20 से 50 करोड़ रूपये होगी.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment