Bigg Boss 14 के घर में एक्ट्रेस निया शर्मा की एंट्री पक्की, पोस्ट कर दी जानकारी

 

कोरोना वायरस और लॉकडाउन (lockdown) के बीच बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री एक बार फिर पटरी पर आ रही है। लंबे समय से टीवी और फिल्म की शूटिंग बंद थी लेकिन अनलॉक के साथ मुंबई समेत तमाम राज्यों में शूटिंग की इजाजत दी गई। जिसके बाद से ही टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस (bigg boss 14) की चर्चाए तेज हो गई है। इस शो का पहला प्रोमो आ गया है और अब कंटेस्टेंट के नाम पर भी काफी हंगामा मचा हुआ है लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि ‘नागिन 4’ में इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा (nia sharma) की बिग बॉस 14 के घर में एंट्री पक्की हो गई है।

दरअसल ट्रेडज्ञान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट से माना जा रहा है कि निया शर्मा बिग बॉस 14 के घर में नजर आ सकती है। हालांकि निया शर्मा से पहले एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन की एंट्री बिग बॉस 14 के घर में कंफर्म है। वहीं, अगर ट्रेडज्ञान की ये पोस्ट सही निकली। तो ऐसे में अब बिग बॉस 14 के दो कंटेस्टेंट के नाम सामने चुके है। इसके अलावा कई रिपोर्ट्स में दावा किया है कि बिग बॉस 14 में करण कुंद्रा, विवियन डीसेना, सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) और इश्क में मरजावां एक्ट्रेस अलीशा पवार जैसे सेलेब्रिटीज के नजर आ सकते है। हालांकि अब तक मेकर्स की तरफ से कंटेस्टेंट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

बता दें कि बिग बॉस 14 को सुपरहिट बनाने के लिए मेकर्स कई तरह के बदलाव करने वाले है। इस बार शो का थीम ‘जंगल’ पर आधारित होगी। जो लॉकडाउन से इंस्पायर है लेकिन शो के बीच में इस फॉर्मेट को बदल दिया जाएगा। वहीं, इस बार कॉमनर्स की भी एंट्री होगी। जो इस शो को और ज्यादा एक्साइटेड बनाएंगे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments