डोनाल्ड ट्रंप की बहन का दावा- मेरा भाई क्रूर और धोखेबाज, Audio क्लिप हुआ वायरल

Donald Trump's sister

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (President Donald Trump) का विवादों से गहरा नाता रहा है। अक्सर वह अपनी हरकतों और बचकाने बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में, डोनाल्ड ट्रंप की बहन और पूर्व न्यायधीश मैरीन ट्रंप बैरी (Maryanne Trump Barry) ने अपने भाई यानी ट्रंप पर गंभीर आरोप लगाया है कि उनके भाई का कोई सिद्धांत नहीं है। वह बेहद क्रूर, धोखेबाज और झूठा इंसान है। मैरीन के इस बयान का एक ऑडियो क्लिप जमकर वायरल हो रहा है। मैरीन का ये स्टेटमेंट बिना उनकी जानकारी के रिकॉर्ड किया गया जिसे उनकी भतीजी ने चुपके से रिकॉर्ड किया था। भतीजी का कहना है कि उसने ये सब इसलिए कहा ताकि कानूनी दांवपेचों से बचा जा सके।

ट्रंप को बताया धोखेबाज
न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक, ऑडियो में मैरीन ट्रंप को लेकर कहती हैं, उसके बकवास ट्वीट और झूठ से इश्वर ही बचाए। ये धोखाबाजी और क्रूरत है। इस ऑडियो टेप में जहां मैरीन ट्रंप की आलोचना करती नजर आ रही हैं तो वहीं उनके कॉम्पिटीटर जो बिडेन (Joe Biden) का समर्थन कर रही थी। फिलहाल, ये ऑडियो क्लिप साल 2017-2018 का बताया जा रहा है। मैरीन ट्रंप के इस ऑडियो क्लिप के सामने आने के बाद व्हाइट हाउस (White House) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

व्हाइट हाउस की आई प्रतिक्रिया
वहीं, व्हाइट हाउस की तरफ से बयान काफी साधारण आया है। व्हाइट हाउस की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि हर दिन कुछ अलग होता है। इसकी क्या परवाह करना। हालांकि, ट्रंप का इस तरह का बयान कभी सार्वजनिक तौर न देखा गया और न सुना गया। सार्वजनिक तौर पर मैरीन हमेशा ट्रंप की तारीफ करती नजर आती हैं। बात चाहे जो भी हो ट्रंप अक्सर विवादों में फंस ही जाते हैं। पिछले दिनों, कोर्ट का आदेश था कि ट्रंप को एक पोर्न स्टार को 33 लाख रुपए देना होगा। ये वही पोर्न स्टार हैं जिन्होंने डोनाल्ड ट्रंप पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments