AIIMS के डॉक्टर दोबारा जाचेंगे सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, CBI ने बनाई टीम - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

22 August 2020

AIIMS के डॉक्टर दोबारा जाचेंगे सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, CBI ने बनाई टीम

sushant

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच सीबीआई ने शुरू कर दी है। गुरुवार को मुंबई पहुंची सीबीआई की टीम ने सबसे पहले सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की दोबारा से जांच कराने का फैसला किया और इसके लिए AIIMS के डॉक्टरों की एक टीम गठित कर दी। यह टीम सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट दोबारा से जाचेंगी और अपनी राय देगी। इस टीम में AIIMS के चार डॉक्टरों को शामिल किया गया है।टीम का नेतृत्व डॉक्टर सुधीर गुप्ता करेंगे। सीबीआई के अधिकारियों ने सुशांत को पोस्टमार्टम रिपोर्ट और केमिकल रिपोर्ट डॉक्टरों को भेज दी है। रिपोर्ट के अध्ययन के बाद डॉक्टरों की यह टीम मुंबई जाएगी।

गौरतलब है की डॉक्टर सुधीर गुप्ता पहले भी सीबीआई के साथ काम कर चुके हैं। वह AIIMS के फोरेंसिक विभाग के हेड हैं। डॉक्टर सुधीर गुप्ता सुनंदा पुष्कर, शीना बोरा केस, पत्रकार निरुपमा पाठक केस, पत्रकार शिवानी भटनागर मर्डर केस, नीतीश कटारा जैसे कई हत्याकांड की जांच में सीबीआई के साथ जुड़े रहे हैं।

हैंडल कर चुके हैं हाई प्रोफाइल केस

पूर्व केंद्रीय मंत्री गोपीनाथ मुंडे की जब सड़क दुर्घटना में मौत हुई थी तब इस मौत मामले की जांच भी सीबीआई सौंपी गयी थी, तब भी डॉ सुधीर गुप्ता सीबीआई जुड़े थे और मुंडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच की थी। इसके अतिरिक्त दिल्ली के हाई प्रोफाइल मर्डर केस जेसिका लाल कत्ल मामले की जांच से भी डॉ सुधीर गुप्ता जुड़े रहे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment