मानसून धमाका : अब सस्ते दाम पर घर लाएं AC-FRIDGE, Amazon ने दिया यह शानदार ऑफर

ग्राहकों को राहत देते हुए ई-कॉमर्स साइट Amazon ने Amazon Appliance Store के अंतर्गत Monsoon Fest ऑफर की घोषणा की है। यह ऑफर मात्र 24 अगस्त तक है। इस शानदार ऑफर के तहत लॉर्ज एप्लायंसेस, होम एंड किचन एप्लायंस पर 50 प्रतिशत तक की छूट Amazon की तरफ से दी जा रही है। इसके साथ ही Amazon Mansoon Fest ऑफर के तहत ग्राहक के पास प्रोडक्ट की खरीद पर एक्सचेंज ऑफर, नो कॉस्ट EMI ऑप्शन, इंस्टॉलेशन की भी सुविधा रहेगी।

Amazon Fest के अंतर्गत अगर आप बैंक ऑफ बड़ौदा का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपको लार्ज एप्लायंसेस प्रोडक्ट खरीद पर पांच फीसदी का इंस्टैंट कैशबैक अधिकतम 1500 रुपए तक दिया जा रहा है। इसके अतिरिक्त कम से कम 8000 रुपए के प्रोडक्ट की खरीद पर दस फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। वही Federal डेबिट कार्ड पर कम से कम 5000 रुपए की खरीद पर EMI की सुविधा है।

एसी

टॉप ब्रांड एसी  जैसे Daikin, Voltas, Godrej,LG, Sanyo आदि की खरीद पर 40 प्रतिशत की छूट का ऑफर दिया जा रहा है। Window Ac की शुरुआती कीमत 17,499 रुपए होगी। Split Ac की शुरुआती कीमत 22,499 रुपए है।

वॉशिंग मशीन

वहीं वाशिंग मशीन की बात करें तो Samsung,IFB, Bosch, WhirlPool ब्रांड के फ्रंट लोड, टॉप लोड और सेमी ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन की खरीद पर 35 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। जबकि पूरी तरह से ऑटोमेटिक फ्रंट लोडेट वाशिंग मशीन 10,000 से कम कीमत में उपलब्ध रहेगी।

Amazon Sale में electrolux, Toshiba और Foxsky ब्रांड के प्रोडक्ट खरीद के लिए उपलब्ध नही है

फ्रिज

Haier, Samsung,Godrej और Whirlpool जैसे प्रोडक्ट की खरीद पर 35 फीसदी की छूट का ऑफर है। फ्रिज की शुरुआती कीमत 12,790 रुपए निर्धारित की गयी है।

किचन एंड होम एप्लायंस

Amazon मानसून धमाका में किचन एंड होम एप्लायंस पर 50 फीसदी छूट मिल रही है।
इस सेल में वाटर प्यूरीफायर मात्र 1,699 रूपये की कीमत में उपलब्ध हैं, जबकि मिक्सर ग्राइंडर की शुरूआती कीमत 1,299 रुपए निर्धारित की गयी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments