लहसुन के इन 7 सरल उपायों से चमक जाएगा आपका भाग्य, दूर होगी पैसों की कमी

 

जब कोई इन्सान बहुत परेशान होता है और कहीं उसकी समस्या का हल नहीं निकलता तो वह ज्योतिष की ओर भागता है। भारतीय ज्योतिष शास्त्र में हर समस्या का हल दिया गया है। इसमें बताये गये उपायों को करने से आप न सिर्फ संकट से छुटकारा पाते हैं बल्कि अपना सोया हुआ भाग्य भी जगा सकते हैं। आज हम आपको लहसुन बतायेंगे की आप लहसुन के टोटके से अपना भाग्य कैसे जगा सकते हैं। लहसुन का टोटका बड़ा ही सरल है और इसका प्रभाव भी जल्दी पड़ता है। आज हम आपको लाल किताब के अनुसार बताये गये लहसुन को टोटकों के बारे में जानकारी देंगे।

1. रहेगा लाल किताब में बताये गये नियम के अनुसार अगर पर्स के अंदर लहसुन रखा जाए तो पर्स सदा पैसों से भरा रहेगा इसलिए आप अपने पर्स में लाल रंग के कपड़े में एक लहसुन की कली को बांध कर रख लें। यह उपाय आप अपनी तिजोरी के लिए भी कर सकते हैं, यानी आप चाहें तो अपनी तिजोरी के अंदर भी लहसुन रख सकते हैं।

2. आप जब भी आप किसी काम से घर से बाहर जाएं तो अपनी जेब में लहसुन रख लें। जेब में लहसुन रखे से आपको कार्य में सफलता हासिल हो जाएगी।

3. जब आपके पास आर्थिक तंगी आने लगे तो आप अपने घर में लहसुन को जरूर रखें। रसोईघर में लहसुन के होने से गरीबी दूर हो जाती है। घर में कभी भी लहसुन को खत्म होने ना दें, ऐसा करने से आपकी आर्थिक हालात सुधरने लगेगी

4. लहसुन नकारात्मकता शक्ति को दूर करने में भी सहायक माना जाता है। जब भी आपको घर में नकारात्मकता ऊर्जा हों एक एहसास हो तो अपने घर के मुख्य दरवाजे के ऊपर लाल रंग के कपड़े के अंदर लहसुन को बांधकर लटका दें। ऐसा करने से नकारात्मकता ऊर्जा दूर हो जाएगी।

5. लाल किताब के अनुसार जिन लोगों को नींद ना आने की परेशानी है या जिनकी नींद रात में अचानक से रात में खुल जाती है, उन्हें अपने तकिये के नीचे रात सोते समय लहसुन को रख लेना चाहिए। तकिये के नीचे लहसुन रखने से नींद अच्छे से आ जाती है और तनाव भी नहीं रहता।

6. अगर आपको व्यापर में भी नुकसान हो रहा है तो आप लहसुन के इस उपाय को आजमाएं। इस उपाय के अनुसार अपने व्यापार स्थल के मुख्य दरवाजे पर पीले रंग के कपड़े के अंदर 4 से 7 लहसुन की कलियां बांध कर लटका दें। ऐसा करने से व्यापार में वृद्धि होने लगेगी और व्यापार अच्छे से चलने लगेगा।

7. धन वृद्धि के लिए शुक्रवार के दिन एक लहसुन को लेकर उसे काले रंग के कपड़े में बांध दें और इस कपड़े को जमीन के नीचे दबा दें। ऐसा करने से आपके पास धन में वृद्धि होने लग जाएगी।

ऊपर बताए गए लहसुन के सभी उपाय कारगर हैं और इन उपायों को करने से तमाम परेशानी दूर हो जाएगी। इसलिए अगर आपन अपने जीवन में समस्याओं से छुटकारा पाना चाहते हैं तो लहसुन के इन उपायों को एक बार जरुर ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments