भाजपा 70 इवेंट के साथ मनाएगी पीएम मोदी का 70वां जन्मदिन, जानें क्या है तैयारी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 August 2020

भाजपा 70 इवेंट के साथ मनाएगी पीएम मोदी का 70वां जन्मदिन, जानें क्या है तैयारी


कोरोना संकट के बीच जहां सबकुछ ठहर सा गया है। सभी तरह के उत्सव व कार्यक्रम प्रभावित हो गए हैं। ऐसे में 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 70वां बसंत पूरे करने जा रहे हैं। कोरोना वायरस के चलते भाजपा से प्रधानमंत्री का जन्मदिन सादगी पूर्वक मनाने का निर्णय लिया है। खैर पार्टी इस मौके को यादगार बनाने की पूरी कोशिश करेगी। जानकारों की मानें तो पीएम के जन्मदिन पर लोगों की भीड़ लगने न पाए इसलिए इसबार कोई कार्यक्रम नहीं किया जाएगा। इस मौके पर मास्क, सैनिटाइजर और दवाओं के वितरण के लिए तैयारियां चल रही हैं। इसके साथ ही रक्त दान शिविर का आयोजन भी किया जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाने के उत्साह में कोरोना संबंधी प्रोटोकॉल न टूटने पाए इसकी सख्त हिदायत पार्टी कार्यकर्ताओं को दिए गए हैं। सभी कार्यकर्ताओं को हर हाल में सोशल डिस्टेंसिंग नियमों का पालन होगा। बता दें कि बीते वर्ष प्रधानमंत्री के जन्मदिन को एक हफ्ते तक मनाया गया था। लेकिन कोरोना के संकट के चलते इस बार कुछ अलग होगा। सूत्रों की मानें तो भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के महासचिवों के बीच हुई बैठक में पीएम के 70वें जन्मदिन पर 70 इवेंट आयोजित किए जाने पर विचार किया गया है। इन इवेंट्स को बूथ और समूह स्तरों पर कराए जाने की योजना है।

गौरतलब है कि पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर पार्टी बीते एक वर्षों में मोदी सरकार के कामों की उपलब्धियां भी जनता तक पहुंचाएगी। साथ ही कोरोना वायरस से निपटने के लिए सरकार ने क्या कदम उठाए? जनता को पार्टी यह भी बताएगी कि प्रधानमंत्री का आत्मनिर्भर भारत का विजन क्या है?

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment