वो 7 कारण, जिनकी वजह से लोगों को रहता है ‘Friday’ का बेसब्री से इंतजार

सोमवार को मनहूस सोमवार क्यों बोला जाता है? क्योंकि 2 दिन के सुनहरे के पलों के बाद आपको फिर दोबारा ऑफिस लाइफ में लौटना पड़ता है, जहां मिटिंग्स, वर्क लोड, टारगेट पूरा करने में ही जान निकल जाती है। इन काम के बीच सभी को Friday का बेसब्री से इंतजार रहता है। Monday से लेकर Friday तक का सफर बहुत ही लम्बा होता है और फिर Friday के बाद के 2 दिन ऐसे निकलते हैं मानों जैसे शताब्दी ट्रेन।
2 दिन ऑफिस की झंझट दूर
ये सबसे अहम वजह है कि लोग शुक्रवार का इंतजार करते हैं, क्योंकि इस दिन के बाद 2 दिन के लिए ऑफिस के सभी झंझटों से दूर रहने का समय मिलता है। न काम, न बॉस की डांट, न टारगेट पूरा करने की टेंशन... कुछ नहीं।
पार्टी टाइम
Friday नाइट अपनी पार्टीज के लिए फेमस है। लोग शुक्रवार की रात अपने दोस्तों के साथ मिलकर जमकर पार्टी करते हैं, नाच-गाना और ड्रिंक्स... पूरे हफ्ते की थकान एक बार में ही निकाल देती हैं ये Friday नाइट पार्टी।
आराम के 2 दिन
Friday नाइट पार्टी के बाद जो Saturday और Sunday का दिन होता है, ये दिन ज्यादातर लोग आराम करके निकालते हैं। शनिवार को पार्टी की थकान दूर करते हैं, रविवार को दिमाग की थकान।
फाइनली डेट मारने का मिलता है टाइम
कुछ लोग पूरे हफ्ते की भसड़ के कारण अपने लव वन से नहीं मिल पाते, वो इन 2 दिनों में एक-दूसरे से मिलकर दिल का हाल पूछते हैं।
लव नहीं तो दोस्तों के साथ चिल मारना
जो लोग सिंगल हैं, वो ये दो दिन अपने दोस्तों के साथ निकालना पसंद करते हैं। जिन दोस्तों से काम की वजह से नहीं मिल पाते, वह उनके लिए इन 2 दिनों में समय निकालते हैं।
परिवारवालों से होते है रूबरू
जो लोग घर पर रहना पसंद करते हैं, वह लोग इन 2 दिनों में अपने परिवार के करीब आते हैं। क्योंकि पूरे हफ्ते ऑफिस की भागदौड़ में उनके साथ समय बिताना मुश्किल-सा काम हो जाता है।
खुद के लिए मिलता है टाइम
खुद के लिए मिलता है टाइम, लोग अपनी हॉबिज को टाइम देते हैं। जैसे किसी को खाना बनाना पसंद है, तो वीकेंड में खाना बनाते हैं, कुछ को बुक पढ़ना पसंद होती है किसी को वेबसीरीज देखना पसंद होता है... इत्यादि।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments