सारा आली खान समेत इन 7 लोगों के साथ बैंकॉक गए थे सुशांत, किये थे 70 लाख रुपये खर्च

sushant singh rajput and sara ali khan bankok trip

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के लगभग 74 दिनों के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने पहली बार चुप्पी तोड़ी और मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों के साथ सुशांत की लाइफ स्टाइल के बारे में भी बातें बताईं। 17 करोड़ और यूरोप ट्रिप के साथ उन्होंने बैंकॉक ट्रिप (Bangkok trip) का भी उन्होंने जिक्र किया। रिया ने कहा कि वह इस ट्रिप में 7 लोगों के साथ गए थे, जिसमें उन्होंने 70 लाख रुपये भी खर्च किए थे। इस खुलासे के बाद ये सवाल बना हुआ था कि आखिर बैंकॉक ट्रिप पर कौन-कौन गया था? सुशांत के एक्स असिस्टेंट ने इस ट्रिप के बारे में भी खुलासा किया है।

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) द्वारा बैंकॉक ट्रिप (Bangkok Trip) के खुलासे के बाद से ये सवाल उठ रहे थे कि आखिर वो कौन-कौन लोग हैं, जिनपर सुशांत ने 70 लाख रुपये खर्च किये थे। सुशांत के एक्स अस्सिटेंट साबिर अहमद ने एक इंटरव्यू में बताया था जिसमें उन्होंने उन लोगों के नाम खुलासा किया जो सुशांत के साथ बैंकॉक ट्रिप पर गए थे। साबिर अहमद ने बताया कि इस ट्रिप पर 7 लोग गए थे। सुशांत, सारा अली खान, सिद्धार्थ गुप्ता, कुशल जावेरी, अब्बास, सुशांत के बॉडीगार्ड मुस्ताक और खुद साबिर अहमद, जिसमें उन्होंने 70 लाख रुपये भी खर्च किए थे। उन्होंने बताया कि ये सुशांत की उनके पीआरओ टीम और अभिनेत्री सारा अली खान के साथ एक ट्रिप थी, जिसमें दो लोग और शामिल हुए मैं और उनके बॉडीगार्ड मुस्ताक।

इस ट्रिप के बारे में साबिर अहमद ने बताया कि ये बहुत लक्जुरियस ट्रिप थी। साल 2018 दिसंबर में सभी लोग बैंकॉक की ट्रिप पर एक प्राइवेट जेट से गए थे। ट्रिप के बारे में साबिर अहमद ने बताया कि वो तीन दिन के लिए सुशांत और सारा अली खान के साथ होटल में थे। ट्रिप के पहले दिन सब लोग बीच पर गए थे। इसके बाद बाकी सभी लोग बैंकॉक घूमे, मगर सारा और सुशांत होटल में ही रुके थे। साबिर के अनुसार, वह सभी लोग बैंकॉक के आइलैंड होटल में रुके थे। मगर सुनामी के चलते इस ट्रिप को बीच में ही रोकना पड़ा गया था। सभी लोगों ने वापस आने का निर्णय लिया, मगर मुझे और मुस्ताक को एक महीने तक बैंकॉक में ही रुकना पड़ा था, क्योंकि वापस आने के लिए फ्लाइट के टिकट नहीं मिल पा रहे थे।

साबिर ने कहा कि एक महीने तक हमारा सारा खर्चा सुशांत ने ही उठाया था। आवश्यकता पड़ने पर सैमुएल ने मुंबई से पैसे भी ट्रांसफर किए और एक महीने के बाद जब वह लोग वापस आए तो उन्हें सैमुएल ही एयरपोर्ट पर लेने पहुंचे थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments