सुशांत की एक्स मैनेजर के घर पहुंची पटना पुलिस, एक्टर से 6 दिन पहले कथित रुप से की थी सुसाइड - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 August 2020

सुशांत की एक्स मैनेजर के घर पहुंची पटना पुलिस, एक्टर से 6 दिन पहले कथित रुप से की थी सुसाइड

सुशांत केस में हर दिन नया मोड़ सामने आ रहा है, एक्टर के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिजनों के खिलाफ केस दर्ज कराने के बाद अब सारे समीकरण बदलते दिख रहे हैं, बिहार पुलिस की टीम भी इस केस की जांच कर रही है, इसी सिलसिले में पुलिस टीम सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के घर पहुंची, दिशा ने सुशांत से 6 दिन पहले कथित रुप से सुसाइड किया था।

बिल्डिंग से कूद कर दी जान
बिहार पुलिस की टीम मलाड मालवणी के गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची, इसी अपार्टमेंट के 12वीं मंजिल से कूदकर दिशा ने कथित रुप से जान दी थी, dishaहादसे के समय दिशा के फ्लैट में उन्हें लेकर 6 लोग थे, जिसमें 4 पुरुष और एक महिला दोस्त, फ्लैट में पार्टी चल रही थी, एकाएक दिशा बालकनी से कूद पड़ी।

बिहार पुलिस जांच करेगीमालवणी पुलिस ने मामले में एडीआर ही दर्ज किया था, शुरु में दिशा के मंगेतर रोहन और उस समय फ्लैट में मौजूद लोगों के बयान दर्ज किये गये थे, बाद में उन्हें छोड़ दिया गया था, बिहार पुलिस सोसाइटी के लोगों से बात करेगी, इसके बाद सुशांत केस से इसका क्या लेना-देना है, ये भी जांच करेगी।
पुलिस खंगालने में लगीजिस बालकनी से दिशा गिरी थी, उसमें ग्रिल नहीं था, ऐसे में दिशा वहां क्यों गई, बालकनी की दीवार का हिस्सा जमीन से तीन से चार फीट ऊंचा होता है, ऐसे में वो खुद उस पर चढी या किसी ने उसे बैठाया या वो बाद में कूद पड़ी, ऐसे तमाम सवालों के जवाब पुलिस टीम ढूंढने में लगी हुई है। 14 जून से ठीक 6 दिन पहले 8 जून को दिशा की मौत हुई थी, क्या इन दो मौतों का आपस में कनेक्शन है, पुलिस इसका जवाब तलाश रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment