हाइवे पर हुआ भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत, कई गंभीर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

31 August 2020

हाइवे पर हुआ भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत, कई गंभीर

प्रदेश के गोंडा—बहराइच राजमार्ग पर सुकई पुरवा चौराहे के करीब आज सुबह भीषण सड़क दुर्घटना हो गई है। इस दुर्घटना में 5 लोगों की मौत होने की सूचना है। दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी का नंबर एचआर 37 डी, 4630 है, जो सवारी गाड़ी है। बताया जा रहा है कि यह सवारी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क के बगल खड़े खराब ट्रक में जा घुसी। टक्कर इतनी तेज थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों की पहचान सुल्तानपुर निवासी पवन कुमार (32) और बिहार के सिवान निवासी जितेंद्र गिरि (46) के रूप में हुई है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि अभी मरने वालों की संख्या अभी और बढ़ सकती है। घटना सोमवार की सुबह करीब 4-5 बजे की है जब एक सवारी गाड़ी गोंडा से बहराइच जा रही थी। पुलिस के अनुसार गाड़ी में कुल 16 लोग सवार थे जिसमें से अभी तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 11 अन्य की हालत नाजुक बनी हुई है। ऐसा माना जा रहा है कि हादसा ड्राइवर के झपकी लग जाने के वजह से हुआ है।

जानकारी के अनुसार सभी घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस घायलों व मुतकों की पहचान में लगी हुई है। घटना चूंकि भोर में हुई है जिस समय अक्सर लोग नींद के आगोस में रहते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment