मलाइका की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, एक्ट्रेस को 5 महीने से था इस दिन का इंतजार

malaika

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा फिल्मों से बेशक दूर है लेकिन आज वह सोशल मीडिया की स्टार बन चुकी है। सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की फिटनेस वीडियो से लेकर डांस वीडियो हमेशा वायरल रहती है। खास बात ये है कि फैंस भी मलाइका की हर वीडियो को पसंद करते है। कई लोगों ने मलाइका के फिटनेस टिप्स को कॉपी किया है तो साथ ही कुछ लोग एक्ट्रेस के ब्यूटी टिप्स को भी अपनाते है लेकिन अब मलाइका अरोड़ा अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई है क्योंकि इन तस्वीरों में बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन ढेर सारा खाना खा रही है। जिसे देखकर फैंस भी हैरान है।

दरअसल मलाइका अरोड़ा ने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन मे लिखा, ‘हमारा टेबल सज गया है और आखिरकार 5 महीने से अधिक समय के बाद हम सब मिलकर ओणम के इस शुभ दिन पर अपने माता-पिता के घर इकट्ठा हुए है। इस प्यार के लिए धन्याद मां।’ मलाइका अरोड़ा इस तस्वीर में डायनिंग टेबल के पास बैठी है और डायनिंग टेबल खाने से भरा हुआ है। इस दौरान मलाइका अपने परिवार के साथ इस शाही खाने को इन्जॉय कर रही है। वहीं, जैसे ही सोशल मीडिया पर ये तस्वीरे सामने आई। तो आग की तरह फैल गई। अब तक इन तस्वीरों को 2 लाख 39 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है और हजारों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

बता दें कि इससे पहले मलाइका ने एक डांस वीडियो शेयर किया था। जिसमें मलाइका नोरा फतेही के साथ अपने ही सुपरहिट गाने पर डांस कर रही थी। इस वीडियो में बॉलीवुड की दोनों धमाकेदार डांसर फिल्म ‘दबंग’ के गाने ‘मुन्नी बदनाम’ पर मस्त डांस कर रही थी। जिसे काफी पसंद किया गया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments