बदलना चाहते हैं किस्मत, तो घर में जरूर लगाएं ये 5 पौधे, पैसों की नहीं होगी कमी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 August 2020

बदलना चाहते हैं किस्मत, तो घर में जरूर लगाएं ये 5 पौधे, पैसों की नहीं होगी कमी

हर कोई अपने घर के चारों तरफ हरियाली देखना चाहता है। इसके लिए लोग कई तरह के पेड़-पौधों से घर की सजावट करते हैं। घर के आसपास पेड़ होने से घर भी स्वच्छ हवा भी रहती है। साथ ही छांव भी बनी रहती है। पर क्या आप ये जानते हैं कि, पेड़-पौधों से सिर्फ पर्यावरण ही नहीं बल्कि हमारी किस्मत भी प्रभावित होती है। ऐसी मान्यता है कि, पेड़-पौधे काफी चमत्कारी होते हैं। और कुछ पेड़ों के घर में होने से व्यक्ति के ग्रह-नक्षत्र व भाग्य प्रभावित होता है। तो चलिए इस लेख में जानते हैं कि, किस तरह का पेड़ घर में लगाने से आप अपनी किस्मत बदल सकते हैं।

बहेड़ा की जड़
पुष्य नक्षत्र में बहेड़ा वृक्ष की जड़ और उसका पत्ता लाकर लॉकर या उस स्थान पर रख लें जहां आप पैसे रखते हों। इससे घर में किसी प्रकार की दरिद्रता नहीं आती है।

काले धतूरे की जड़
काले धतूरे की जड़ को खासतौर से रविवार, मंगलवार या किसी भी शुभ नक्षत्र में घर में लाकर रखने से नकारात्मक शक्तियों का घर पर प्रभाव नहीं पड़ता। साथ ही घर में खुशहाल बनी रहती है।

मदार की जड़
रविपुष्प नक्षत्र में लाई गई मदार की जड़ को दाहिने हाथ में पहनने से घर में आर्थिक समृद्धि में अच्छी वृद्धि होती है।

शंखपुष्पी की जड़
शंखपुष्पी की जड़ को रवि-पुष्य नक्षत्र में लाकर चांदी की डिब्बी में रखकर तिजोरी में रख लें। इसके अलावा हत्था जोड़ी सिद्ध करने के बाद इसे लाल रंग के कपड़े में बांधकर घर में किसी सुरक्षित जगह पर रख दें। इससे कमाई में वृद्धि होती है। साथ ही हर तरह की मुश्किलों से मुक्ति भी मिलती है। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment