हर घंटे में 5000 हजार रुपये कमाती है ये महिला, काम जानकर आपके होश उड़ जाएंगे - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

22 August 2020

हर घंटे में 5000 हजार रुपये कमाती है ये महिला, काम जानकर आपके होश उड़ जाएंगे

 

marry

ये महिला एक प्रोफेशनल कडलर है

अक्सर थोड़े पहुत हलके फुल्के रूपये तक की राशी कमाने के लिए लोगो के पसीने छुट जाते है. लोग मासिक सैलरी के लिए बहुत कठिन मेहनत करते है. लोग अपनी आय को बढ़ाने के लिए तरह-तरह के काम भी करते है. इतनी मेहनत के बाद वे जो कुछ भी कमाते है, उससे अपने दैनिक जीवन की इच्छाए पूरी करते है. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है ऐसी महिला के बारे जो बहुत ही कम समय में बहुत ज्यादा पैसा कमा लेती है. जी हाँ आपने बिलकुल सही सुना, दरअसल अमेरिका में रहने वाली एक महिला प्रति घंटे करीब 5,000 रूपये कमा लेती है.

आप भी यह सुनकर चौक जरुर गए होंगे और सोच भी रहे होंगे कि आखिरकार ये महिला ऐसा क्या काम करती होगी? अमेरिका के कैनजस शहर में रहने वाली इस महिला का नाम मैरी है. वह पेशे से एक कडलर है. (‘चिपक कर सोने’ का बिजनेस) मैरी अपने इसी अजीबोगरीब काम की वजह से काफी चर्चित है.

cuddler

यही वजह है कि दूर-दूर से लोग उनसे लिपटने के लिये आते है. मैरी का कहना है कि जब उनसे लोग लिपटते है तो वे तनावमुक्त हो जाते है और अच्छा फील करने लगते है. इसीलिए उनके पास तरह-तरह के लोग आते है, उनमे कई लड़के-लडकिया, तलाकशुदा लोग और अन्य तनावग्रस्त लोग भी शामिल है.इस तरह वे लोगो का तनाव दूर करती है और बदले में उन्हें पैसे मिलते है.मेरी का कहना है कि ऐसा करने से ऑक्सीटोसिन नाम का हार्मोन रिलीज होता है, यह हार्मोन स्ट्रेस को दूर करने में मदद करता है।

अब आपको मालूम चल ही गया होगा कि आजकल इस तरह के पेशे भी दुनिया में आने लगे है जिसके बारे में हमने कभी सोचा भी नही होगा मगर वाकई में ऐसा है और कही न कही इस तरह की चीजो की दुनिया में वैल्यू बढती भी है हालाँकि भारत में इस तरह की चीजे अब तक सामने आयी नही है और अभी शायद लोगो में इस हद तक स्ट्रेस या फिर अकेलापन नही है कि उन्हें किसी बाहर के इन्सान से मदद लेनी पड़े लेकिन दुनिया के कई देशो में ये हाल वाकई में ऐसा ही हो रखा है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment