महाराष्ट्र: 5 मंजिला इमारत ढहने से मचा हड़कंप, 200 लोगों का रहता था परिवार, NDRF तैनात

देश में कोरोना संकट के बीच महाराष्ट्र से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, दरअसल महाराष्ट्र के रायगढ़ के महाड़ क्षेत्र में सोमवार शाम को एक पांच मंजिला इमारत भरभरा कर गिर गई। बताया जा रहा है कि इस बिल्डिंग में करीब 200 लोगों का परिवार रहता था। इमरात ढहने की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस और एनडीआरएफ की टीमों को रवाना कर दिया गया है। खबर है कि इस इमारत के मलबे में कई लोगों की दबे रहने की आशंका है। राहत और बचाव कार्य की टीम रेस्क्यू कर रही है।

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक घटनास्थल के लिए 3 एनडीआरएफ की टीमों को रवाना कर दिया गया है। खबर मिलते ही मौके पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए हैं।

 

इस घटना पर महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा,  इमारत में 200 से ज्यादा लोग फंसे हुए हैं. मौके पर 5 स्थानीय बचाव दल मौजूद हैं. अब तक इस इमारत से 15 लोगों को जिंदा बचाया गया है. जबकि 4 से 5 और टीमों को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है. बताया जा रहा है कि इस इमारत में 50 परिवार रहते थे. ये इमारत 10 साल पुरानी बताई जा रही है। अचानक बिल्डिंग गिरने से इलाके में हड़कंप मच गया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments