मोदी के इस मंत्र का उदयपुर पुलिस को मिला फायदा, 45 फरार बदमाशों को ऐसे दबोचा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

04 August 2020

मोदी के इस मंत्र का उदयपुर पुलिस को मिला फायदा, 45 फरार बदमाशों को ऐसे दबोचा

कोरोना वायरस महामारी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की जनता को कई बार संबोधित कर चुके है। इस दौरान पीएम मोदी ने हमेशा ही कोरोना वायरस के खिलाफ एक लंबी लड़ाई लड़ने की बात कही है। वहीं, पीएम मोदी ने हमेशा आपदा को अवसर में बदलने का मंत्र लोगों को दिया है लेकिन पीएम मोदी के इस मंत्र को राजस्थान पुलिस अपनाते हुए नजर आई है दरअसल ‘आपदा को अवसर में बदलने’ की नीति को ध्यान में रखते हुए उदयपुर के प्रतापनगर थाना पुलिस ने एक महीने में 45 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। खास बात ये है कि ये सभी बदमाश सालों से फरार थे लेकिन पुलिस के एक मास्टर प्लान से ये सभी आज सलाखों के पीछे है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस का मानना था कि कोरोना वायरस की वजह से इन दिनों सभी बदमाश घर में कैद होंगे और ऐसा हुआ भी। इसी वजह से पुलिस ने कई रूप बदलकर अपराधियों के घर में घुसने का फैसला लिया। इस दौरान पुलिस प्लम्बर, ठेकेदार और कोरोना सर्वे टीम का रूप लेकर आपराधियों के घर में घुसी। इतना ही नहीं, इस तरह पुलिसकर्मियों ने बदमाशों के अलग-अलग ठिकानों पर दबिशें दी। जिसके बाद 45 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। प्रतापनगर थानाधिकारी विवेक सिंह ने बताया कि जिले में चल रहे स्थाई वारंटियों और वांछित अपराधियों की धरपकड़ अभियान के तहत 1 जुलाई से 31 जुलाई के बीच चलाया गया। इस दौरान प्रतापनगर पुलिस ने उदयपुर, चित्तौड़गढ़, राजसमंद, बांसवाड़ा, डूंगरपुर, भीलवाड़ा, अजमेर, ब्यावर सहित मध्यप्रदेश और गुजरात के अलग-अलग जिलों में बदमाशों की पड़ताल की गई।

बता दे कि गिरफ्तार हुए सभी बदमाश पिछले 10-15 सालों से फरार चल रहे थे लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से हर कोई घर में बंद था या फिर अपने ठिकानों पर छुपे बैठे थे। इसी मौके का फायदा उठाते हुए पुलिस ने इन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, इस दौरान कई बदमाश कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। जिस वजह से 2 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस की चपेट में गए।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment