41 साल के जाने-माने आर्टिस्ट का निधन, बाथटब में मिली लाश, सुसाइड नोट बरामद

साल 2020 में कई कलाकार दुनिया को अलविदा कह चुके हैं और कई ऐसे भी कलाकार रहे जिन्होंने खुद ही मौत को गले लगा लिया. जिसकी वजह किसी को नहीं पता. अब हाल ही में जाने-माने आर्टिस्ट राम इंद्रनील कामत (ram Indranil Kamat) जिनकी उम्र महज 41 साल थी उनका शव घर के बाथटब में पाया गया. आर्टिस्ट के यूं अचानक निधन से हर कोई हैरान है. आर्टिस्ट मुंबई के माटुंगा में अपनी मां के साथ रहते थे. आर्टिस्ट के निधन की खबर मिलने के बाद पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस फिलहाल इस मामले को सुसाइड की नजर से देख रही है. क्योंकि, घटनास्थल से एक नोट भी मिला है.

आर्टिस्ट ने छोड़ा सुसाइड नोट
घटनास्थल पर आर्टिस्ट राम इंद्रनील कामत ने जो सुसाइड नोट (suicide note) छोड़ा है उसमें उन्होंने किसी भी व्यक्ति को अपनी मौत का जिम्मेदार नहीं ठहराया है.
लेकिन पुलिस आर्टिस्ट के परिजनों और उनके करीबी लोगों से पूछताछ कर रही है. खबरें ऐसी भी हैं कि, कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण वह काफी तनाव में थे और उनकी हालत खराब हो चुकी थी.

मुंबई के आर्ट सर्किट में फेमस पेंटिंग
राम इंद्रनील सिर्फ एक अच्छे आर्टिस्ट नहीं बल्कि बहुत अच्छे फोटोग्राफर भी थे. मुंबई के आर्ट सर्किट में उनकी ग्लासवर्क पेंटिंग बहुत फेमस थीं.
खुद को मौत के हवाले करने वाले राम अक्सर खुद को महालक्ष्मी की सबसे प्यारी संतान भी कहते थे. इसके बावजूद उन्होंने जो कदम उठाया है उससे हर कोई सदमे में हैं.


कई स्टार्स ने किया सुसाइड
कोरोना काल में कुछ लोगों की जहां मौत संक्रमण की वजह से हो रही है तो कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्होंने परेशानियों से लड़ने के बजाय आत्महत्या जैसा कदम उठाया. सुशांत सिंह राजपूत का मामला ही देख लीजिए जो दिन-प्रतिदिन उलझता ही जा रहा है. लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को अब सीबीआई को सौंप दिया है. जिसके बाद सच की उम्मीद की जा रही है. क्योंकि, जिन हालातों में उनकी मौत हुई है उसे लोग आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या मानकर चल रहे हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments