40 साल के प्‍लेयर को डेट कर रही हैं तापसी, B’Day पर ब्‍वॉयफ्रेंड ने रोमांटिक पोस्‍ट की शेयर

बॉलीवुड में तापसी पन्‍नू आज एक सशक्‍त अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं। दिल्‍ली के सरदार परिवार से आने वालीं तापसी अपने रास्‍ते खुद बनाने में विश्‍वास रखती हैं । आज तापसी 33 साल की हो गई हैं, बॉलीवुड से उन्‍हें बधाईयां मिल रही हैं, साथ ही फैंस भी तापसी को विश कर रहे हैं । लेकिन इस साल की सबसे खूबसूरत विश तापसी को उनके उस खास शख्‍स से मिली है, जिन्‍हें उन्‍होने अपना दिल दे दिया है ।

बैडमिंटन प्‍लेयर के इश्‍क में तापसी पन्‍नू
तापसी ने कुछ समय पहले ही डेनिश बैडमिंटन प्‍लेयर माथियास बो के साथ रिश्‍ते में होने की बात स्‍वीकारी है । उन्‍होने सोशल मीडिया पर कंफर्म किया था कि वो बैडमिंटन प्लेयर माथियास बो को डेट कर रही हैं। एक इंटरव्यू में तापसी ने कहा था कि वह किसी से अपने इस रिश्ते को छुपाना नहीं चाहती हैं। उन्हें यह स्वीकार करने में गर्व है कि वह किसी को डेट कर रही हैं।

बर्थडे विश
तापसी को उनके ब्‍वॉयफ्रेंड ने बर्थडे विश किया है । उन्‍होने अपनी और तापसी की एक कैजुअल रोमांटिक तस्‍वीर शेयर की है, साथ में एक प्‍यारा सा कैप्‍शन भी दिया है । माथियास ने लिखा है कि उनकी जिंदगी में तापसी जैसी खूबसूरत इंसान हैं, जिनको वो बिलकुल अजीब नहीं लगते । वो उनके बुरे जोक्‍स पर भी हंस देती हैं । मैं तुम्‍हें खुश रखने के लिए हर कोशिश करूंगी । तापसी ।
मैगी है पेट नेम
तापसी के बर्थडे पर एक सीक्रेट आपको बताते है, उन्‍हें घर पर सब प्यार से मैगी कहकर बुलाते हैं । तापसी 8 साल की उम्र से ही कथक और  भरतनाट्यम सीख रहीं थीं, वो एक अच्छी स्क्वैश प्लेयर भी है। तापसी ने दिल्‍ली के गुरु तेग बहादुर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से कम्प्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग की पढ़ाई की। इसी दौरान  तापसी ने टैलेंट शो ‘गेट गॉर्जियस’ के लिए ऑडिशन दिया था और वह सिलेक्ट हो गईं। मॉडलिंग की, कई एड्स किए और फिर साउथ की इंडस्‍ट्री से फिल्‍मों में डेब्‍यू किया । आज तापसी को किसी पहचान की जरूरत नहीं है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments