4 घंटे में 60 का एवरेज, कंपनी ने लॉन्च किया इलेक्ट्रिक स्कूटर, 2000 में आज ही करें बुक - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 August 2020

4 घंटे में 60 का एवरेज, कंपनी ने लॉन्च किया इलेक्ट्रिक स्कूटर, 2000 में आज ही करें बुक

देशभर में कोरोना संकट का दौर अपने चरम पर है, जिसके चलते संपूर्ण भारत में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। वहीं कोरोना के मद्देनजर जारी हुए लॉकडाउन का देश की अर्थव्यवस्था पर भी गहरा असर पड़ा है। हालांकि केंद्र सरकार ने लॉकडाउन की कड़ी राज्य सरकारों के हाथों में थमा दी है, ताकि चरणबद्द तरीके से लॉकडाउन को खोला जा सके। कोरोना संकट के बीच Okinawa ने भारत में अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर R30 को लॉन्च कर दिया है, बताया जा रहा है  कि यह स्कूटर आज के समय में बाइक को टक्कर दे सकता है। कंपनी ने दावा किया है कि इसे एक बार चार्ज करने पर यह 60 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकता है। जिसकी मार्केट प्राइस 58,992 रुपये रखी गई है। कंपनी ने इसके फीचर के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि स्कूटर में इस्तेमाल की गई बैटरी फुल चार्ज होने पर 60 किमी तक माइलेज देती है। जिसका चार्जिंग समय 4 से 5 घंटे तक है।

इसमें 1.25 किलोवॉट ऑवर की बैटरी लगी है, जिसकी तीन साल तक की वॉरंटी आपको मिल जाएगी। साथ ही इसमें लगी 250-वॉट की बीएलडीसी इलेक्ट्रिक मोटर पर भी तीन साल या 30,000 किलोमीटर की वॉरंटी मिल रही है। इस

स्कूटर में एलॉय व्हील्स दिए गए हैं और इसके फ्रंट में डुअल टोन फिनिश का इस्तेमाल किया गया है. स्कूटर के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स दिए गए हैं. वहीं रियर में ट्विन शॉक अब्जॉर्वर्स दिए गए हैं. स्कूटर के दोनों वील्ज ड्रम ब्रेक्स के साथ आते हैं।

खास बात यह है कि इस स्कूटर को बुक करने के लिए आपको 2000 रुपये का टोकन अमाउंट देना होगा। इसकी बुकिंग ऑनलाइन शुरू हो चुकी है, कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आप इसकी बुकिंग आसानी से कर सकते हैं। यह स्कूटर ग्लॉसी रेड, मेटैलिक ऑरेंज, सनराइज येलो, पर्ल वाइट और सी ग्रीन कलर के साथ खरीदा जा सकता है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment