अगर आप भी रात को सोने से पहले करते है ये 3 काम तो जान ले इसके बुरे परिणाम - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 August 2020

अगर आप भी रात को सोने से पहले करते है ये 3 काम तो जान ले इसके बुरे परिणाम

3 Things To Never Do Before You Go To Sleep

आज के जमाने में शायद ही कोई ऐसा होगा जिसे गरीब होने से डर नहीं लगता हैं. एक बार आप गरीब से अमीर बन जाते हो तो ख़ुशी होती हैं. लेकिन उससे कही ज्यादा दुःख तो तब होता हैं जब अमीरी से गरीबी आ जाती हैं. ये दर्द हर कोई झेल नहीं सकता हैं. इसलिए सभी की यही कोशिश होती हैं कि उसे लाइफ में कभी भी गरीबी का मुंह ना देखना पड़े. आपके अचानक पैसे खर्च होने या अमरी से गरीब होने के पीछे बुरी किस्मत या अपशगुन का हाथ होता हैं. कई बार आप जाने अंजाने में कुछ ऐसे काम कर जाते हैं जिसकी वजह से दुर्भाग्य आपके पीछे हाथ धो के पड़ जाता हैं. आप से ऐसी गलती दुबारा ना हो इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे कामो के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें यदि आप ने रात में सोने से पहले कर लिया तो बड़ा अपशगुन हो जाएगा और आपको गरीबी का सामना करना पड़ जाएगा.

पहला कामMandir kapat

रात में कभी भी पूजा घर के दरवाजे खुले रख कर नहीं सोना चाहिए. जब रात हो जाए तो आपको भगवान को पर्दे या मंदिर के दरवाजे से ढक देना चाहिए. ऐसा करने से भगवान भी रात में अच्छे से विश्राम कर लेते हैं और अगले दिन आपका पूरी तरह ख्याल रखते हैं. यदि आप ऐसा नहीं करते हैं तो रात में उन्हें आराम करने में विध्न उत्पन्न हो सकता हैं. इसलिए रात को सोने से पहले इश्वर के मंदिर के द्वार खुले रखने की गलती ना करे. ये दुर्भाग्य को बुलावा देता हैं.

दूसरा काम

Sleeping mistakes

रात में कभी भी झूठे बर्तन रख के नहीं सोना चाहिए. ऐसा करने से घर में दरिद्रता आती हैं. किचन में रातभर पड़े झूठे बर्तन बहुत ज्यादा नेगेटिव उर्जा फैलाते हैं. ऐसे में इस नकारात्मक उर्जा के चलते घर की लक्ष्मी बाहर चली जाती हैं. धन की देवी लक्ष्मी को पॉजिटिव उर्जा वाला माहोल पसंद हैं. इसलिए ये जरूरी हैं कि आप रात में सोने से पहले सभी झूठे रखे बर्तनों को साफ़ कर के रखे. इसी में आपके धन की भलाई हैं.

तीसरा काम

sleeping mode

रात में सोने के पहले कभी किसी का दिल नही दुखाना चाहिए. यदि आपकी वजह से कोई व्यक्ति रात को कलाप के या दुखी होकर सोता है तो उसकी बददुआ आपको लग सकती हैं. ऐसे में ये आपकी तरक्की और आर्थिक स्थिति के लिए ख़तरा पैदा कर सकती हैं. इसलिए हमेशा यही कोशिश करे कि आपकी वजह से किसी का दिल नहीं दुखे और सभी खुश रहे.

तो ये थी वे तीन गलतियाँ जो आपको सोने से पहले कभी नहीं करनी हैं. यदि आप इन बातों का ख्याल रखते हैं तो आपकी आर्थिक स्थिति में कभी कोई कमी नहीं आएगी. आपका धन का लेवल वैसा ही बना रहेगा और आपके प्रयासों से आगे बढ़ भी जाएगा.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment