इन 3 तरह के लड़को को नही करती कोई लड़की पसंद, आप भी इनमें से तो नहीं

आजकल हर लड़का गर्लफ्रेंड बनाना चाहता है। लेकिन कुछ लडको के नेचर के कारण उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं बन पाती। क्योंकि गर्लफ्रेंड बनाने के लिए कई त्याग करने पड़ते है। साथ ही उनके कई नखरो को उठाना पड़ता है। लेकिन यह काबिलियत हर किसी में नहीं होती। जिनकी गर्लफ्रेंड है वह इन सभी बातों को काफी अच्छे से जानते है। आज हम आपको बताएँगे की लड़को के किन आदतों के कारण उनकी गर्लफ्रेंड नहीं बन पाती।

पर्सनालिटी

ज्यादातर लड़कियां लडको की अच्छी पर्सनालिटी पसंद करती है। जिसमे वह सबसे पहले उनके ड्रेस सेंस को देखती है। अगर आपके अन्दर ड्रेस सेंस की अच्छी समझ नहीं है तो आपसे लड़कियां अक्सर दूर भागती है। लड़कियों को वहीँ लड़के पसंद आते है जिनकी पर्सनालिटी और ड्रेस सेंस अच्छा हो।

ओवरस्मार्ट

लड़कियों को ओवरस्मार्ट लड़के बिल्कुल पसंद नहीं आते। उन्हें ऐसे लड़की से काफी नफरत होती है। जो लड़के किसी से बात करते समय अकड़ दिखाते है या अपने आप को ओवार्स्मार्ट समझते है। ऐसे लडको से अक्सर लड़कियां दूर भागती है।

कॉन्फिडेंस का ना होना

ऐसे लड़को को लड़कियां बिल्कुल पसंद नहीं करती जिनमे कॉन्फिडेंस ना हो या फिर वो डरपोक हो। किसी भी बात को कहने में अगर उनमे हिम्मत ना हो तो यह बात लड़कियां अपने पार्टनर में बिल्कुल पसंद नहीं करती।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments