300 साल बाद प्रसन्न हुए गणेश, अब इन 4 राशियों को मिलेगी अबतक की सबसे बड़ी खुशखबरी

गणेश

तुला

आपके पास आज अपनी क्षमताओं को दिखाने के मौक़े होंगे. अपने जीवनसाथी के साथ घर पर ही एक कैंडल लाइट डिनर सम्भवतः आपकी हफ़्ते भर की थकान को दूर कर सकता है. अगर बच्चा परीक्षा में बहुत अच्छा न कर सके तो उसे फटकारें नहीं, बल्कि अगली बार बेहतर प्रदर्शन करने के लिए उसे उत्साहित करें. आपको याद रखना चाहिए कि हाथ में पांचों अंगुलियां एक जैसी नहीं होती हैं. सट्टेबाज़ी से फ़ायदा हो सकता है. विद्यालय का काम पूरा करने के लिए बच्चे आपसे मदद ले सकते हैं. आज प्यार की मदहोशी में हक़ीक़त और फ़साना मिलकर एक होते मालूम होंगे. इसे महसूस करें. आज के दिन कार्यालय का माहौल बढ़िया बना रहेगा।

सिंह

आज का दिन आपके लिए मनोकांक्षाओं की पूर्ति कराने वाला होगा. आपके काम करने के तरीके से उच्चाधिकारी और बॉस आपकी प्रशंसा करेंगे. व्यापार करने वालों को व्यापार में वृद्धि एवं मुनाफा प्राप्त हो सकता है. विद्यार्थियों को शिक्षा तथा शैक्षिक कार्य में सफलता मिलने की संभावना है. हेल्थ की बात करें तो अधिक ऑयली फूड के सेवन से बचना आपके लिए लाभकारी रहेगा. वहीं दूसरी ओर ग्रहों का नकारात्मक प्रभाव आपके संतान के स्वास्थ्य में गिरावट ला सकता है।

धनु

जिस तरह मिर्च खाने को लज़ीज़ बनाती है, उसी तरह थोड़ा-सा दुःख भी जीवन में ज़रूरी है और तभी सुख की असली क़ीमत पता लगती है. आपके ख़र्चे बजट को बिगाड़ सकते हैं और इसलिए कई योजनाएं बीच में अटक सकती हैं. आपके फ़ैसले में माता-पिता की मदद अहम साबित होगी. अपने संबंधों में यथार्थवादी बनने की कोशिश करें. आपको अपने भागीदार को आपकी योजना से जुड़े रहने के लिए मनाने में दिक़्क़त होगी. आपका जीवनसाथी आपको ख़ुश करने के लिए आज काफ़ी कोशिशें करता नज़र आएगा

मकर

आज दिन के अंत तक देखने को भी मिलेगा. ऑफिशियल मामलों में आज सीनियर्स का आपको पूरी तरह से सपोर्ट मिलेगा, जिससे कार्य करने की नई ऊर्जा मिलेगी. जो लोग बिज़नेस पार्टनरशिप में करते हैं, और वह कोई बड़ा निवेश करने जा रहे हैं तो दोनों पार्टनर को एक दूसरे की रजामंदी पर ही निवेश करना चाहिए. विद्यार्थियों को अधिक मेहनत करने की जरूरत है. स्वास्थ्य के लिए दिन अच्छा नहीं है, तनाव के चलते स्वास्थ्य में गिरावट रहेगी

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments