25 साल की लड़की का 70 साल के बुजुर्ग पर आया दिल, फिर ऐसे रचाई शादी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 August 2020

25 साल की लड़की का 70 साल के बुजुर्ग पर आया दिल, फिर ऐसे रचाई शादी

वैसे तो आए दिन कई ऐसी खबरें सामने आती रहती है, जिसे जान आप हैरत में पड़ जाते होंगे, लेकिन आज जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं, वो यकीनन बेहद ही हैरान कर देने वाली है। इस खबर से आपके पैरों तले की जमीन खिसक जाएगी। आपकी आंखे फटी की फटी रह जाएंगी। अब आखिर हो भी क्यो न हो..क्योंकि अगर एक 25 साल की लड़की स्वत: अपनी इच्छा से खुशी खुशी किसी जवान लड़के से शादी करने के बजाय किसी 70 साल के बुजुर्ग से कर ले तो निसंदेह लोगों का ध्यान उस ओर जाएगा। लोग यह जानने को आतुर हो जाएंगे कि आखिर ऐसी क्या वजह रही थी कि युवती ने किसी बुजुर्ग से शादी करने का मन बनाया।

हम यह सब इसलिए कर रहे हैं कि क्योंकि अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे जान लोग हैरत में पड़ जा रहे हैं। लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है। असल में सोशल मीडिया पर अभी एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक युवती 70 साल के शख्स के साथ विवाह बंधन में बंधते हुए नजर आ रही है। लोग इस तस्वीर को देख हैरत में पड़ रहे हैं और सभी के जेहन में महज यही सवाल आ रहा है कि आखिर…वो लडकी उस बुजुर्ग से शादी करने में क्यों हुई मजबूरी। लोग इस तस्वीर को देखने के बाद तरह-तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। कोई कुछ कह रहा है तो कोई कुछ।

अब कौन क्या कह रहा है और क्या नहीं.. बताएंगे आपको, लेकिन इससे पहले हम आपको बताते चले कि जब इस खबर का वायरल टेस्ट किया गया तो मालूम पड़ा कि यह 70 साल का बुजुर्ग शख्स असम का एक बहुत बड़ा बिजनेसमैन है। इसका करोड़ों अरबों का टनओवर है। वर्ष 1984 में ‘हिमतसंग्का ऑटो एंटरप्राइजेज लिमिटेड’ के मैनेजिंग डायरेक्टर रह चुके राजेश कुमार आज सीड कंपनी के मालिक होने के अलावा हॉस्पिटल और मोटर वर्कर्स के लिए अपना हाथ बढ़ा चुके हैं। आज की तारीख में आप इनकी सफलता का अंदाजा  महज इसी से लगा सकते हैं कि इनका बिजनेस न महज असम तक फैला हुआ है, बल्कि देश के कई अन्य हिस्सों में भी यह अपनी जगह बना चुका है।

उधर, सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के वायरल होने के बाद लोग इस पर जमकर अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं, तो कुछ लोग ऐसे भी सामने आ रहे हैं, जो इस बुजुर्ग शख्स को इसकी उम्र को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे बहुत से लोग हैं, जो इनके उम्र के फासला का मसला उठा रहे हैं। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment